कोलकाता एयरपोर्ट पर लगी आग, मची अफरा-तफरी

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : बुधवार की रात कोलकाता एयरपोर्ट के अंदर सिक्यूरिटी होल्ड एरिया नम्बर 4 के निकट भयावह आग लग गयी। आग से एयरपोर्ट के 3ए गेट के अंदर सिक्यूरिटी होल्ड एरिया में खड़े यात्री डर गये और इधर-उधर भागने लगे। वहीं कुछ यात्री तो एयरपोर्ट के गेट के भीतर नहीं गये, जबकि कुछ यात्री भाग कर बाहर निकल गये। इस दौरान एप्रोन एरिया में जा चुके यात्रियों को लेकर उड़ानें संचालित हुई जबकि एयरपोर्ट टर्मिनल के भीतर मौजूद यात्री आगे नहीं बढ़ सके और इस दौरान रात की कई उड़ानें डिले कर दी गयीं।
एक दर्जन से ज्यादा उड़ानें डिले
एक दर्जन से अधिक उड़ानों को डिले किया गया है। आग लगने के बाद विमानों का आवागमन बंद कर दिया गया था। मौके पर पहुंचे मदकल के 4 इंजनों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन इसमें वक्त लग गया। इससे पहले एयरपोर्ट कर्मियों ने धुआं देखकर वहां मौजूद अग्निशमन यंत्रों से आग बुझाने की कोशिश की थी लेकिन एसी के वेंटिलेशन में आग लगने के कारण यह बुझने के बजाय और फैलती चली गयी। इस घटना में वहां लगायी गयी टीवी के अलावा अन्य भी कई सामान जलकर खाक हो गये हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर डीएमजी कर्मी भी पहुंचे। एयरपोर्ट प्रबंधन की ओर से आग लगने के कारण के बारे में नहीं बताया गया है।

Visited 163 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

अगर आप भी मानसिक तनाव से हैं परेशान तो, ये खबर आपके लिए….

कोलकाता : देखा जाए तो ज़्यादातर लोग जिन्हें डिप्रेशन आ घेरता है, वे किसी न किसी पर्सनल प्राब्लम के कारण ही इस रोग के घेरे आगे पढ़ें »

ऊपर