‘आज नहीं तो कल नंदीग्राम का बदला जरूर लूंगी’, हल्दिया में बोलीं CM ममता

हल्दिया: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की वोटिंग से पहले CM ममता ने BJP पर बड़ा हमला किया है। आज गुरुवार(16 मई) को हल्दिया में ममता बनर्जी ने एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने BJP पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार हमेशा नहीं रहने वाली, आज नहीं तो कल वो बदला जरूर लेंगी।

सीएम ममता बनर्जी ने रैली के दौरान बीजेपी से बदला लेने की धमकी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि नंदीग्राम में उन्हें हराने के लिए चुनाव नतीजे बदले गए। उन्होंने कहा, “मैं आज या कल बदला लूंगीं। BJP, ईडी, सीबीआई हर समय वहां नहीं रहेगी।”

सीएम ममता ने क्या कहा ?

TMC प्रमुख ने कहा, “विधानसभा चुनाव के दौरान नंदीग्राम की घटना तो मैंने आप लोगो को पहले ही बताई है, मेरे साथ चीटिंग बेईमानी और छल किया गया था। मेरे वोट लूट लिए और रिगिंग भी हुआ। चुनाव से पहले डीएम, एसपी, आईसी को बदल दिया गया था और चुनाव खत्म होने के बाद लोडशेडिंग कर नतीजे बदल दिए गए। मैं आज नहीं तो कल इसका बदला जरूर लूंगी। हमेशा BJP की सरकार नहीं रहेगी।”

यह भी पढ़ें: संदेशखाली में महिला से रेप की कोशिश, TMC नेताओं पर आरोप, FIR दर्ज

कांग्रेस और सीपीआईएम को वोट न देने की अपील

इसके साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल की जनता से कांग्रेस और CPIM को वोट न देने की अपील करते हुए कहा कि इन दोनों ही पार्टियों के लोग BJP से पैसे लेते हैं। उन्होंने कहा, “सीपीआईएम और कांग्रेस यहां बंगाल में चुनाव लड़ने के लिए बीजेपी के पैसे का इस्तेमाल कर रही हैं। उन्हें एक भी वोट न दें। इसमें कोई भ्रम नहीं है कि हम गठबंधन का हिस्सा हैं लेकिन बंगाल की CPIM और कांग्रेस इसका हिस्सा नहीं हैं। हमने I.N.D.I.A ब्लॉक बनाया है। हम सरकार भी बनाएंगे। केंद्र स्तर पर हम गठबंधन में हैं लेकिन बंगाल में नहीं।”

 

Visited 54 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

Leave a Reply

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर