संदेशखाली में महिला से रेप की कोशिश, TMC नेताओं पर आरोप, FIR दर्ज

उत्तर 24 परगना: संदेशखाली का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा है कि इस बीच वहां एक महिला ने कुछ लोगों पर रेप करने की कोशिश का आरोप लगाया है। दरअसल, संदेशखाली की एक महिला ने पुलिस थाने में स्थानीय TMC नेता समेत कई लोगों के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। शिकायत में स्थानीय तृणमूल नेता दिलीप मल्लिक समेत कुल 5 लोगों को नामित किया गया है। बीती रात बुधवार(15 मई) को थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आज गुरुवार(16 मई) को एफआईआर दर्ज की है। बता दें कि एफआईआर में तृणमूल नेता दिलीप और उनके एक दोस्त साथी सैकत दास का नाम है।

क्या है पूरा मामला ?

आरोप के मुताबिक संदेशखाली के माजेरपाड़ा इलाके में तीन अज्ञात युवकों ने एक महिला को उठाया और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। महिला का पति सिविक वॉलंटियर के तौर पर काम करता है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक महिला आरोपियों से खुद को छुड़ाने की कोशिश की। इस दौरान वह पास के तालाब में गिर गई। महिला के चिल्लाने पर आसपास के लोग दौड़ पड़े। ग्रामीणों को आते देख सभी आरोपी फरार हो गए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने महिला को बचाया और घर ले आए। महिला ने उस रात संदेशखाली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। सुबह शिकायत को FIR के रूप में दर्ज किया गया और जांच शुरू हुई। पुलिस गुरुवार सुबह महिला को संदेशखाली थाने ले आई। पुलिस ने महिला का बयान दर्ज किया। इसके बाद उन्हें बशीरहाट ले जाया गया। यहां महिला की मेडिकल जांच कराई जाएगी। जानकारी के अनुसार बशीरहाट सब-डिविजनल कोर्ट में महिला का गुप्त बयान भी दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: West Bengal: बर्दवान में BJP पोलिंग एजेंट का मिला शव, TMC पर आरोप

वारदात को लेकर TMC पर बरसी BJP

बशीरहाट से BJP उम्मीदवार और संदेशखाली की रहने वाली रेखा पात्रा ने कहा, ‘यह सच है कि शेख शाहजहां को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन शाहजहां ने कहा कि संदेशखाली में कई शेख शाहजहां हैं और यह सही है। ये बदमाश आज हमारी माताओं-बहनों पर अत्याचार कर रहे हैं। महिला की किस्मत अच्छी थी कि उनके चिल्लाने पर ग्रामीण बचाने दौड़ पड़े। रेखा ने आगे कहा कि संदेशखाली में लोग डरे हुए हैं। इसलिए ये सब हो रहा है।

TMC विधायक सुकुमार महतो का बयान

दूसरी ओर, संदेशखाली के तृणमूल विधायक सुकुमार महतो ने कहा, ”भाजपा कार्यकर्ता-समर्थक बड़ी संख्या में तृणमूल में शामिल हो रहे हैं. तो बीजेपी हार गयी. नतीजतन, ये सभी शिकायतें महिलाओं द्वारा की जाती हैं। दरअसल दिलीप मल्लिक बहुत अच्छे संगठनकर्ता हैं. अच्छा काम कर रहे हैं जो बीजेपी के लिए काफी नुकसानदेह है. इसीलिए दिलीप मलिक के खिलाफ इतनी शिकायतें हैं।

 

Visited 35 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

Leave a Reply

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर