West Bengal: बर्दवान में BJP पोलिंग एजेंट का मिला शव, TMC पर आरोप

कोलकाता: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के बाद ही बंगाल में एक बार फिर राजनीतिक हिंसा शुरू हो चुकी है। पूर्वी बर्धमान जिले के मंतेश्वर इलाके में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक पोलिंग एजेंट का शव लटका हुआ पाया गया जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। मृतक की पहचान BJP कार्यकर्ता अभिजीत रॉय के रूप में हुई है। वह बर्धमान दुर्गापुर से पार्टी के उम्मीदवार दिलीप घोष के लिए बूथ संख्या 168 पर पार्टी के पोलिंग एजेंट थे। इस घटना के बाद से ही पुलिस प्रशासन पर सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर सवाल खड़ा हो रहा है।

वोटिंग के बाद BJP कार्यकर्ता का मिला शव

दरअसल, आज गुरुवार(16 मई) सुबह घटना सामने आते ही BJP कार्यकर्ताओं ने मंतेश्वर थाने का घेराव किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। BJP कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि इस घटना के पीछे सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) का हाथ है। बता दें कि 13 मई को चौथे चरण के दौरान सोमवार को इस इलाके में वोटिंग हुई थी। एक BJP नेता ने कहा कि साल 2021 में बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद इसी तरह की चुनाव हिंसा देखी गई थी। उनका कहना है कि किसी भी विपक्षी पार्टी का हिस्सा रहे लोगों पर हमला करना टीएमसी की आदत बन गई है।

यह भी पढ़ें: Supreme Court: ‘मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकती, अगर…’

बता दें कि लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग हो चुकी है। जबकि बचे हुए तीन चरण 20, 25 मई और 1 जून को होंगे। पश्चिम बंगाल उन तीन राज्यों में से एक है जहां सभी सात चरणों में मतदान हो रहा है। नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

Visited 45 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

Leave a Reply

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर