Blinkit पर फ्री मिलेगा धनिया,  देसी मॉम की मांग पर CEO का ऐलान…

नई दिल्ली : सोशल मीडिया एक्स पर एक खबर काफी चर्चे में है। दरअसल, मुंबई के एक शख्स ने एक्स पर पोस्ट साझा किया और लिखा कि कैसे उसकी मां हैरान रह गईं जब उसने देखा कि ब्लिंकिट से ऑर्डर करते समय उसे धनिया पत्ता के लिए भी पैसे देने पड़ रहे हैं। बता दें क‌ि ज्यादातर भारतीयों महिलाओं के लिए सब्जी खरीदने पर मुफ़्त धनिया पत्ता लेना किसी बड़ी खुशी की तरह है। अगर सब्जी खरीदने पर मुफ्त धनिया पत्ता न मिले तो उन्हें सब्जियां खरीदना अधूरा सा लगता है। लड़के ने जब एक्स पर पोस्‍ट के माध्यम से इस मामले को शेयर किया तो काफी लोगों ने उनकी पोस्ट में रूची दिखायी, जिसमें सीईओ अलबिंदर ढींढसा भी शामिल थे, जिन्होंने उस शख्स की एक्स पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा करेंगे बाद में, उन्होंने एक्स पर एक अपडेट साझा किया, जिसने लोगों को खुश कर दिया।

कंपनी के CEO ने दिया जवाब…

बता दें क‌ि वह महिला सुझाव दे रही है कि आपको इसे एक निश्चित मात्रा में सब्जियों के साथ मुफ़्त में बंडल देना चाहिए।

इस पोस्ट के कुछ घंटों बाद, ढींढसा ने एक्स को लिखा “यह लाइव है! कृपया सभी लोग अंकित की मां को धन्यवाद दें। हम अगले कुछ हफ़्तों में इस सुविधा को बेहतर बना देंगे।” उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया जिसमें ब्लिंकिट कुछ सब्जियों के ऑर्डर पर 100 ग्राम मुफ्त धनिया जोड़ने का विकल्प दे रहा है। साझा किए जाने के बाद से पोस्ट को 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या तेजी से बढ़ रही है। वायरल शेयर पर अब तक लगभग 7 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

Visited 40 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

Leave a Reply

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर