Mob Lynching in Bengal : संतोषपुर स्टेशन पर युवक को पीट-पीटकर मार डाला, वजह जानकर …

डायमंड हार्बर : भरी दोपहर संतोषपुर स्टेशन पर खचाखच भीड़ थी। इसी दौरान एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला गया। आरोपी युवक को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, अन्य दिनों की तरह गुरुवार की दोपहर संतोषपुर रेलवे स्टेशन पर यात्री मौजूद थे। अचानक टिकट काउंटर के सामने एक युवक को डंडे से बुरी तरह पीटते हुए देखा जाता है। पिटाई से पीड़ित युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक की पहचान बुलबुली के रूप में की गई है। उसका घर संतोषपुर स्टेशन के पास पदिरहाटी में है।
स्थानीय लोगों ने बताया कि बुलबुली संतोषपुर स्टेशन के आसपास घूमता रहता था। वह स्टेशन पर आने वाले यात्रियों से पैसे मांगता था। और यह मूलतः बहस की शुरुआत है। मालूम हो कि इस दिन धन से जुड़ी अशांति उग्र रूप धारण कर लेती है। जिसके चलते बुलबुली की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपी युवक को रेलवे पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

 

Visited 83 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

Leave a Reply

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर