एक रात में ही नींबू का ये टोटका दूर कर देगा आपकी

कोलकाता : बात अगर सेहत की करें तो हर दृष्ठि से नींबू बेहद लाभदायक होता है। खास बात यह है कि सिर्फ सेहत ही नहीं नींबू में आपके संकट दूर करने की भी क्षमता होती है। आपको जानकर हैरान होगी कि आप इस खट्टी चीज की मदद से पैसों की तंगहाली से छुटकारा पाकर मालामाल भी बन सकते हैं। आइए जानते हैं नींबू के ऐसे ही कुछ चमत्कारिक टोटकों के बारे में…
  • अगर आपका व्यापार ठीक नहीं नहीं चल रहा है तो शनिवार के दिन नींबू का ये उपाय आपको राहत पहुंचा सकता है। इसके लिए नींबू को 4 टुकड़ों में काटकर चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में एक-एक टुकड़ा फेंक दें। आपके ऐसा करने से दुकान या व्यापार स्थल की नेगेटिव एनर्जी नष्ट हो जाती है।
  • कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो किसी हनुमान मंदिर जाएं और अपने साथ एक नींबू और 4 लौंग साथ रख लें। इसके बाद मंदिर में पहुंचकर नींबू के ऊपर चारों लौंग लगा दें। फिर हनुमानजी के सामने बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। इसके बाद हनुमानजी से सफलता दिलवाने की प्रार्थना करें और नींबू लेकर कार्य प्रारंभ कर दें। इससे आपके कार्य में सफलता की संभावना बढ़ जाएंगी।
  • मान्यता है कि सुई लगा नींबू किसी बीमार के सिर से 7 बार वारकर चौराहे पर रख देना चाहिए। ऐसा करने से चौराहे से गुजरते समय जो भी व्यक्ति उस नींबू को स्पर्श करेगा, उस व्यक्ति को बीमार व्यक्ति की बीमारी लग जाएगी और बीमार ठीक हो जाएगा।

कुछ सावधानियां बरतनी भी जरूरी

  • जब कभी आप नींबू का कोई टोटका करें तो उसके बाद पीछे मुड़कर कभी न देखें। सीधे अपने घर आ जाएं।
  • जब कभी आपको सड़क के चौराहे पर नींबू या फिर मिर्च पड़ी हुई दिख जाए तो ध्यान दें उस पर आपका पैर नहीं पड़ना चाहिए।
डिस्कलेमर : सन्मार्ग इन टोने-टोटकों की सच्चाई का दावा नहीं करता

 

Visited 396 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

अगर आप भी मानसिक तनाव से हैं परेशान तो, ये खबर आपके लिए….

कोलकाता : देखा जाए तो ज़्यादातर लोग जिन्हें डिप्रेशन आ घेरता है, वे किसी न किसी पर्सनल प्राब्लम के कारण ही इस रोग के घेरे आगे पढ़ें »

ऊपर