रास चुनाव के लिये अनंत महाराज ने दाखिल किया नामांकन

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गुरुवार को विधानसभा में भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार अनंत महाराज ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशिथ प्रमाणिक व परिषदीय दल नेता मनोज टिग्गा समेत अन्य विधायक मौजूद थे। नामांकन पत्र जमा देने से पहले विधायकाें को लेकर अनंत महाराज विधानसभा में गांधी मूर्ति के निकट गये। यहां उल्लेखनीय है कि वर्ष 1980 में भाजपा के गठन के बाद पहली बार पश्चिम बंगाल से भाजपा को कोई राज्यसभा सांसद मिलने जा रहा है। ऐसे में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने अनंत महाराज के नामांकन को ऐतिहासिक करार देते हुए कहा, ‘पश्चिम बंगाल श्यामा प्रसाद मुखर्जी के लिये बना था। उस राज्य से भाजपा पहली बार कोई राज्यसभा सांसद भेज रही है, इस कारण यह दिन हमारे लिये गौरवपूर्ण व ऐतिहासिक है।’ इधर, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशिथ प्रमाणिक ने कहा, ‘अनंत महाराज ने उत्तर बंगाल के लोगों के लिये जो योगदान दिया है, वह कोई अस्वीकार नहीं कर सकता। उनके नामांकन को लेकर सवाल उठाना सही नहीं है।’ भाजपा के उम्मीदवार अनंत महाराज ने कहा, ‘मैं अब भी राज्यसभा का सांसद मनोनीत नहीं हुआ हूं। राज्यसभा का सांसद होने के बाद इस विषय पर सभी प्रश्नों का जवाब दूंगा।’

Visited 92 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

अगर आप भी मानसिक तनाव से हैं परेशान तो, ये खबर आपके लिए….

कोलकाता : देखा जाए तो ज़्यादातर लोग जिन्हें डिप्रेशन आ घेरता है, वे किसी न किसी पर्सनल प्राब्लम के कारण ही इस रोग के घेरे आगे पढ़ें »

ऊपर