जैकलीन फर्नांडीस को कोर्ट ने भेजा समन, पढ़ें मामला

मुंबई: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस की मुश्किलें बढ़ रही हैं। कॉनमैन सुकेश चंद्रेशेखर से जुड़े 215 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन को समन भेजाकर कहा है कि इस मामले में वो 26 सितंबर को कोर्ट में पेश हों।

हाल ही में इस मामले में कोर्ट में जांच एजेंसी ने दूसरी सप्लिमेंट्री चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें जैकलीन को आरोपी बनाया गया था। कोर्ट ने उसी चार्जशीट का संज्ञान लेते हुए आज की सुनवाई में अभिनेत्री को समन भेजा है।

12 सितंबर को दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ

आज सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस की ओर से पेश वकील ने अदालत को जानकारी दी कि दिल्ली पुलिस ने भी जैकलीन फर्नांडीस को 12 सितंबर को पूछताछ के लिए समन किया है। इससे पहले भेजे गए समन पर वो पेश नहीं हुई थीं। जैकलीन के वकील ने आश्वस्त किया कि वो दिल्ली पुलिस की ओर से होने वाली पूछताछ के लिए अगली तारीख पर पेश होंगी।

 

ईडी ने जैकलीन फर्नांडीस को बनाया आरोपी

ईडी ने इसी महीने तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के लगभग 215 करोड़ रुपये के मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को आरोपी बनाया था। सुकेश के साथ कथित संबंधों को लेकर जैकलीन से ईडी कई बार पूछताछ कर चुकी है। कुछ वक्त पहले जैकलीन की 12 लाख रुपये की एफडी को भी ज़ब्त किया था

ईडी के मुताबिक, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली के पैसों से जैकलीन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट्स दिए थे। सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि, सुकेश ने ये सारा पैसा क्राइम कर कमाया था।

Visited 126 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

अगर आप भी मानसिक तनाव से हैं परेशान तो, ये खबर आपके लिए….

कोलकाता : देखा जाए तो ज़्यादातर लोग जिन्हें डिप्रेशन आ घेरता है, वे किसी न किसी पर्सनल प्राब्लम के कारण ही इस रोग के घेरे आगे पढ़ें »

ऊपर