सीने में दर्द, अस्पताल में केआरके

नई दिल्ली: ​​केआरके उर्फ कमाल आर खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवादास्पद ट्वीट के आरोप में उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था।

सूत्रों के अनुसार कमाल और खान ने बताया कि मंगलवार शाम को उन्हें सीने में दर्द हो रहा था। इसी वजह से विवादित ट्वीट पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता को मुंबई के कांदिवली इलाके के शताब्दी अस्पताल ले जाया गया। बोरीवेली कोर्ट ने केआरके को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 2020 में, उन्हें दिवंगत अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर के बारे में विवादास्पद ट्वीट के लिए गिरफ्तार किया गया था।

उसे हिरासत में लिया गया और मंगलवार को हवाई अड्डे पर उससे पूछताछ की गई। फिर गिरफ्तारी। 2020 में, युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने कमाल आर खान के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में इरफान खान और ऋषि कपूर के बारे में केआरके के ट्वीट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

केआरके अपने विवादित ट्वीट्स के लिए मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता इरफान और ऋषि कपूर पर हमला करने वाले केआरके के ट्वीट के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया था। उसके खिलाफ 2020 में एफआईआर दर्ज की गई थी। वादी युवा सेना नेता राहुल कोनल हैं। 30 अगस्त को उसे बोरीवेली कोर्ट में पेश किया गया। उन्हें भारतीय दंड संहिता की धारा 153ए, 294, 500, 501, 505, 67, 98 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

शिकायतकर्ता राहुल कोनल ने कहा, ‘मेरी शिकायत के आधार पर आज कमल और खान को गिरफ्तार किया गया। हम मुंबई पुलिस की इस पहल का स्वागत करते हैं। वह अश्लील कमेंट करते हैं और सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं। इस तरह के व्यवहार को समाज में स्वीकार नहीं किया जा सकता है। उनकी गिरफ्तारी से समाज में ऐसे लोगों को कड़ा संदेश जाएगा।’

Visited 117 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: संपत्ति है सिर्फ 2 रुपए की और लड़ रहे लोकसभा चुनाव, जानिए कौन हैं ये गरीब उम्मीदवार

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में अब पांचवें चरण के मतदान की तैयारी चल रही है। पांचवें चरण में 8 राज्यों की 49 सीटों पर वोट आगे पढ़ें »

ऊपर