पैसे के लिए अपने पत्नी संग छोटे-छोटे बच्चों का बनाता था पोर्न वीडियो

उत्तर प्रदेश : “वो पहले बच्चों को बहला-फुसलाकर घर में बुला लेता था। फिर पत्नी के साथ छोटे-छोटे बच्चों को जबरन सेक्स करने को कहता। पत्नी पहले से ही इस कुकुर्म के लिए तैयार रहती। वो भी बच्चों को अपने साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध कायम करने के लिए उकसाती। जैसे ही बच्चे अपने से उम्र में काफी बड़ी औरत के साथ संबंध बनाना शुरू करते पति उस घिनौने काम का वीडियो क्लिप बनाना शुरू कर देता। कुकर्मियों के चंगुल में फंसे नासमझ बच्चे कहीं जमाने में किसी के आगे मुंह न खोल दें, इसके लिए बच्चों को डराने की खातिर पहले जमकर पीटा जाता। पिटाई भी जब बेअसर नजर आती तो जाल में मासूम को हमेशा के लिए फंसाए रखने और मियां-बीबी अपनी गर्दन कानून के शिकंजे से बचाए रखने के लिए जाल में फंसे बच्चों को रकम भी देते। इतना ही नहीं बच्चों के मां-बाप भी कभी मुंह न खोल पाएं इसलिए उन्हें भी थोड़ी-बहुत रकम देकर चुप करा दिया जाता।”

मोहम्मद आकिब इस समय सीबीआई के हाथ में है और वो जांच एजेंसी के लिए तुरुप का पत्ता है। केंद्रीय जांच ब्यूरो की टीम के एक अधिकारी की मानें तो कानून के शिकंजे में बुरी तरह फंसती अपनी गर्दन को बचाने के लिए आकिब तोते की तरह सब कुछ उगल रहा है। मोहम्मद आकिब जो कुछ और जिस तरह से बेबाकी से बता रहा है अगर सीबीआई उसे अदालत में साबित कर सकी तो कोई बड़ी बात नहीं कि कुकर्मों की दलदल में खुद फंसकर तमाम मासूमों और उनके परिवारों की इज्जत-भविष्य दांव पर लगाने वाले मियां-बीबी की ये जोड़ी कोर्ट के मुजरिम करार दिए जाएं। मोहम्मद आकिब इस वक्त सीबीआई की कस्टडी में है। एक दिन पहले ही आकिब को लेकर सीबीआई दिल्ली से यूपी पहुंची है। अब आकिब से यूपी के चित्रकूट और बांदा जिलों में उन तथ्यों, जगहों की सीबीआई पुष्टि करवाएगी जिनके बारे में अकील ने अब तक की पूछताछ के दौरान तमाम सनसनीखेज सच उगले हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ईडी से ​शिक्षा मंत्री ने मांगा चुनाव तक का समय, वार्ड कोआर्डिनेटर हुए कोरोना पाॅजिटिव

कोलकाता : आईकोर मामले में ईडी की टीम से शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने चुनाव तक का समय मांगा है। वहीं उनके करीबी 101 नम्बर आगे पढ़ें »

ऊपर