शिवपुर में पुलिस पर ईंट से हमला

हावड़ा : हावड़ा के शिवपुर में कल शाम रामनवमी के जुलूस को लेकर जमकर हंगामा हुआ। आज भी पुलिस पर ईंट से हमला किया गया। सूत्रों के मुताबिक शिवपुर मामले में अभी तक 36 गिरफ़्तार। दुकानों और कारों में आग लगा दी गई और साथ ही पुलिस की कारों सहित कई वाहनों में तोड़फोड़ की गई। इस घटना से पूरे इलाके में तनाव फैल गया। जीटी रोड से सटे इलाके में आज सुबह तनाव बना हुआ है। पुलिस रैंक के अधिकारियों ने मुख्य मार्ग के साथ-साथ आसपास की सड़कों का भी दौरा किया। मौके पर पुलिस के साथ आरएएफ को तैनात किया गया है। पूरा इलाका ठप हो गया। पुलिस किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए विभिन्न चौराहों पर रेकी कर रही है। लेकिन अब जीटी रोड पर ट्रैफिक सामान्य है। दुकानें खुली हैं। हावड़ा नगरपालिका के सफाई कर्मचारियों ने सुबह तड़के ही जली हुई कारों और दुकानों का मलबा साफ किया। हावड़ा सिटी पुलिस ने पूरे घटना की जांच शुरू कर दी है। सड़क के सीसीटीवी फुटेज जुटाए गए हैं।

Visited 81 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: संपत्ति है सिर्फ 2 रुपए की और लड़ रहे लोकसभा चुनाव, जानिए कौन हैं ये गरीब उम्मीदवार

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में अब पांचवें चरण के मतदान की तैयारी चल रही है। पांचवें चरण में 8 राज्यों की 49 सीटों पर वोट आगे पढ़ें »

ऊपर