लिव-इन गर्लफ्रेंड ने मांगे थे पैसे, वहशी प्रेमी ने होटल में बुलाकर, ….लगाने पड़े 200 टांके

कानपुरः यूपी के कानपुर में एक महिला पर हालसी रोड के होटल में जानलेवा हमला किया गया। महिला पर चापड़ से हमला किया गया, जिससे उनके शरीर पर गहरे और गंभीर जख्म के निशान हो गए। महिला को करीब 200 टांके लगे हैं। इस मामले में बदनीशा थाने की पुलिस ने आईपीसी धारा- 323, 504 और 326 जैसी मामूली धारा में एफआईआर दर्ज की है। कानपुर पुलिस के लिए ये साधारण मारपीट का मामला है। महिला के शरीर पर इतने गहरे जख्म हैं कि करीब 200 टांके लगे हैं।

बताया जा रहा है कि महिला इस युवक के साथ लिव इन में रहती थीं। युवक पर महिला के पैसे बकाया थे। इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हुई और पार्टनर ने चापड़ से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पीठ पर बहुत गहरे जख्म हैं, इसके साथ ही नाक और कान को भी लहूलुहान कर दिया गया है। खून से लथपथ पड़ी महिला को आननफानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।
युवक महिला के द्वारा पैसे मांगे जाने के बाद उन्हें सबक सिखाने की सोची और होटल में बुलाकर चापड़ से हमला कर दिया। महिला ने ऐसे हमले की नहीं सोची थी, सो वह अपने बचाव में कुछ नहीं कर पाई। तीन घंटे की सर्जरी में महिला को 175 टांके आए हैं। पुलिस का कहना है कि महिला युवक के साथ लिव इन में थी। पैसों को लेकर विवाद हुआ और युवक ने हमला किया। युवक को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा के रंग में बारिश ने डाला भंग

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज षष्ठी के साथ ही महानगर में बारिश की शुरुआत हो गयी है। मालूम आगे पढ़ें »

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

ऊपर