खौफनाकः बेजुबान को खिला रही थी खाना, तूफान की तरह…

जलंधरः चंडीगढ़ के सेक्टर-53 स्थित फर्नीचर मार्केट में रात करीब 11.30 स्ट्रे डॉग्स को खाना दे रही लड़की को रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार थार कार ने जोरदर टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार कार सीधी निकल गई। बताया जा रहा है कि लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़की की पहचान 25 वर्षीय तेजस्विता कौशल के रूप में हुई है, जो पेशे से एक आर्किटेक्ट ग्रेजुएट है। यह पूरा मामला सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया, जिसके आधार पर लड़की के पिता ने पुलिस को शिकायत की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की सड़क किनारे स्ट्रे डॉग्स को खाना खिला रही है और दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार थार उसे टक्कर मारते हुए आगे निकल जाती है। लड़की वहीं गिर जाती है, जिसे बाद लोगों ने देखा और अस्पताल पहुंचाया। वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे जीएमएसएच-16 अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने उसके सिर पर दोनों तरफ टांके लगाए हैं। परिवार वालों ने बताया कि वह पहले से ठीक है और बोल पा रही है।

वीडियो के आधार पर पुलिस ने दर्ज की शिकायत
पीड़िता के पिता ओजस्वी कौशल ने घटना की सीसीटीवी वीडियो निकाली और पुलिस स्टेशन पहुंच एफआईआर दर्ज कराई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के वीडियो के साथ सेक्टर-61 पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस में की गई शिकायत में पिता ने बताया कि वह एक आर्किटेक्ट ग्रेजुएट है और यूपीएससी की तैयारी कर रही है। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी मजिंदर कौर और उनकी पीड़ित बेटी रोजाना स्ट्रे डॉग्स को खाना खिलाने के लिए मार्केट जाती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वान के 4 बच्चों को कुचलनेवाला ऐप कैब ड्राइवर गिरफ्तार

पोस्ता के काली कृष्ण टैगौर स्ट्रीट की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चारों भाई-बहन एक साथ दिन भर खेलते रहते थे। गुरुवार की शाम चारों का सड़क आगे पढ़ें »

बैरकपुर फ्लाईओवर पर मांझा से कटी बाइक सवार की नाक

बैरकपुर : शुक्रवार की दोपहर बैरकपुर फ्लाईओवर पर बाइक से जा रहा अनुपम गांगुली मांझे के कारण एक हादसे का शिकार हो गया। अचानक ही आगे पढ़ें »

ऊपर