अंतरिम जमानत पर ही रहेंगी जैकलीन फर्नांडीस, 15 नवंबर को आ सकता है फैसला

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस को दिल्ली कोर्ट से आज बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन की जमानत याचिका मंजूर कर ली है, फिलहाल एक्ट्रेस अंतरिम जमानत पर ही रहेंगी। अब 15 नवंबर को इस मामले पर फैसला आ सकता है। बता दें कि जैकलीन को कोर्ट से मिली अंतरिम बेल 10 नवंबर को खत्म हो गई थी।
ईडी ने जमानत का किया था विरोध
बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) लगातार जैकलीन की जमानत का विरोध कर रहा था। ईडी का कहना था कि बेल मिलने के बाद एक्ट्रेस सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती हैं और विदेश भी भाग सकती हैं। इस पर जैकलीन के वकील ने दलील दी थी कि एक्ट्रेस जांच में अपना पूरा सहयोग दे रही हैं।
कोर्ट ने पूछा एक्ट्रेस की गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई थी
गुरुवार को भी मामले को लेकर कोर्ट में सुनवाई हुई थी। इस दौरान एक्ट्रेस भी दिल्ली की पटियाला कोर्ट में मौजूद रहीं। कोर्ट ने तमाम दलीले सुनने के बाद ईडी से सवाल किया था कि जब एक्ट्रेस को लुकआउट नोटिस भेजा गया था तो गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई। इसके बाद कोर्ट ने जैकलीन की जमानत याचिका पर 11 नवंबर तक फैसला सुरक्षित रख लिया था।
जैकलीन पर क्या हैं आरोप
जैकलीन पर आरोप है कि उन्हें 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी सुरेश से मिलने के 10 दिनों के अंदर ही उसकी क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में बता दिया गया था। बावजूद इसके एक्ट्रेस उसके कॉन्टेक्ट में रहीं और महंगे तोहफे भी लेती रहीं। फिलहाल आरोपी सुकेश चंद्रशेखर सलाखों के पीछे है। सुकेश पर आरोप है कि उसने रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी की है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर