‘छिपकली नहीं बैंगन है… चुपचाप खाओ’, भागलपुर में मिड डे मील खाने से 200 बच्चे बीमार

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में मिड डे मील खाने से 200 से अधिक बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। पूरा मामला नवगछिया प्रखंड के महदतपुर गांव स्थित महदतपुर मध्य विद्यालय की है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को स्कूल में मिड डे मील खाने से बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। इधर, घटना के बाद अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगया है और कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि 30 से अधिक बच्चों की स्थिति गंभीर है। हालांकि खतरे से बाहर हैं। इधर, छात्रों ने हेडमास्टर पर गंभीर आरोप लगाया है। बच्चों का आरोप है कि छिपकली मिलने के बाद भी हेडमास्टर साहब ने छात्रों को जबरदस्ती खाना खिलाया।
मिली थी छिपकली
एक छात्र की थाली में छिपकली मिली थी। इसकी शिकायत हेडमास्टर चितरंजन प्रसाद सिंह से की गई तो उन्होंने ने कहा कि बैंगन की डंडी है, चुपचाप खा लो। कुछ छात्रों ने ये भी बताया कि उन लोगों ने जब खाने से इनकार किया तो हेडमास्टर ने जबरदस्ती खाना खिलाया। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार अनुमंडल अस्पताल पहुंचे और बच्चों का हाल जाना। उन्होंने कहा कि बच्चों के इलाज के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

रुपये नहीं मिले तो कर दिया सामूहिक दुष्कर्म का मामला, तीन बांग्लादेशी गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में एक होटल में शारीरिक संबंध बनाने के बाद रुपये नहीं मिले तो एक महिला ने सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप आगे पढ़ें »

स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी का आरोप

घोला : स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर लाखों रुपये ठगने का आरोप घोला थाना अंतर्गत सोदपुर निवासी शेखर हेला ने सुखेन माझी नाम आगे पढ़ें »

ऊपर