‘छिपकली नहीं बैंगन है… चुपचाप खाओ’, भागलपुर में मिड डे मील खाने से 200 बच्चे बीमार

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में मिड डे मील खाने से 200 से अधिक बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। पूरा मामला नवगछिया प्रखंड के महदतपुर गांव स्थित महदतपुर मध्य विद्यालय की है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को स्कूल में मिड डे मील खाने से बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। इधर, घटना के बाद अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगया है और कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि 30 से अधिक बच्चों की स्थिति गंभीर है। हालांकि खतरे से बाहर हैं। इधर, छात्रों ने हेडमास्टर पर गंभीर आरोप लगाया है। बच्चों का आरोप है कि छिपकली मिलने के बाद भी हेडमास्टर साहब ने छात्रों को जबरदस्ती खाना खिलाया।
मिली थी छिपकली
एक छात्र की थाली में छिपकली मिली थी। इसकी शिकायत हेडमास्टर चितरंजन प्रसाद सिंह से की गई तो उन्होंने ने कहा कि बैंगन की डंडी है, चुपचाप खा लो। कुछ छात्रों ने ये भी बताया कि उन लोगों ने जब खाने से इनकार किया तो हेडमास्टर ने जबरदस्ती खाना खिलाया। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार अनुमंडल अस्पताल पहुंचे और बच्चों का हाल जाना। उन्होंने कहा कि बच्चों के इलाज के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं।
Visited 200 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!