कोलकाताः सांप दिखाकर लोगों से रुपये व सामान लूटने वाला सपेरा गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : विधाननगर इलाके में लोगों के घर पर भीख मांगने के बहाने उन्हें विषधर सांप का भय दिखाकर नकद रुपये व सामान लूटने वाले एक सपेरा को विधाननगर सिटी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। विधाननगर सिटी पुलिस के डीडी की टीम एवं लेक टाउन थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी कर अभियुक्त को पकड़ा है। घटना लेक टाउन थाना अंतर्गत ग्रीन पार्क इलाके की है। पुलिस के अनुसार अभियुक्त सपेरा विभिन्न इलाकों में लोगों के घर में जाकर विषधर साप दिखा कर चोरी एवं लूट की घटना को अंजाम देता था । इस विषय को लेकर बिधाननगर पुलिस के पास कई शिकायत आ चुकी थी। इसके बाद विधाननगर पुलिस के डीडी की टीम ने मामले की जांच करते हुए लेक टाउन थाने की पुलिस के सहायता से अभियुक्त को धर दबोचा । अभियुक्त के पास से दो आईफोन सहित तीन मोबाइल, एक लैपटॉप, 75 हजार नगद एवं कई मूल्यवान सामान बरामद किया है। शुक्रवार को अभियुक्त को विधाननगर कोर्ट में पेश किया गया जहां से जज ने उसे 10 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह बंजारा गिरोह का सदस्य है । इसने चोरी एवं लूट की घटना को अंजाम देने के लिए यह अनोखा तरीका ढूंढ लिया था । फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर