कोलकाताः सांप दिखाकर लोगों से रुपये व सामान लूटने वाला सपेरा गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : विधाननगर इलाके में लोगों के घर पर भीख मांगने के बहाने उन्हें विषधर सांप का भय दिखाकर नकद रुपये व सामान लूटने वाले एक सपेरा को विधाननगर सिटी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। विधाननगर सिटी पुलिस के डीडी की टीम एवं लेक टाउन थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी कर अभियुक्त को पकड़ा है। घटना लेक टाउन थाना अंतर्गत ग्रीन पार्क इलाके की है। पुलिस के अनुसार अभियुक्त सपेरा विभिन्न इलाकों में लोगों के घर में जाकर विषधर साप दिखा कर चोरी एवं लूट की घटना को अंजाम देता था । इस विषय को लेकर बिधाननगर पुलिस के पास कई शिकायत आ चुकी थी। इसके बाद विधाननगर पुलिस के डीडी की टीम ने मामले की जांच करते हुए लेक टाउन थाने की पुलिस के सहायता से अभियुक्त को धर दबोचा । अभियुक्त के पास से दो आईफोन सहित तीन मोबाइल, एक लैपटॉप, 75 हजार नगद एवं कई मूल्यवान सामान बरामद किया है। शुक्रवार को अभियुक्त को विधाननगर कोर्ट में पेश किया गया जहां से जज ने उसे 10 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह बंजारा गिरोह का सदस्य है । इसने चोरी एवं लूट की घटना को अंजाम देने के लिए यह अनोखा तरीका ढूंढ लिया था । फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है।

Visited 214 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Chaitra Navratri Day 5 : चैत्र नवरात्रि के पांचवें दिन करें मां स्कंदमाता की पूजा, जानिए पूजा ​विधि और …

कोलकाता : नवरात्रि में हर दिन मां दुर्गा के अलग अलग स्वरूपों की पूजा अर्चना जाती है। माता रानी को भोग लगाने से लेकर उनके आगे पढ़ें »

kolkata : अब मेट्रो के अंदर होगी टॉम एंड जेरी की जंग

कोलकाता : कोलकाता मेट्रो ने ट्रेन में यात्रा के दौरान बच्चों के मनोरंजन के लिए एक पहल शुरू की है। अधिकारियों ने ट्रेनों के अंदर आगे पढ़ें »

ऊपर