इस्लामपूर में बाइक एक्सीडेंट में 2 की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
इस्लामपुर : अमलझाड़ी इलाके में गुरुवार की रात बाइक दुर्घटना में 2 लोगों की मौत होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृत युवकों की पहचान इस्लामपुर के सियाल्टोर निवासी गोविंद विश्वास (27) व चोपड़ा थाने के दासपाड़ा निवासी निताई मजूमदार (29) के रूप में हुई हैं। स्थानीय सूत्रों के अनुसार दोनों युवक चचेरे भाई थे। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार दोनों भाई गुरुवार रात बाइक से दारीभिट इलाके में बाउल संगीत सुनने गए थे। वहां से घर लौटते समय अमलझाड़ी इलाके में उनका एक्सीडेंट हो गया। गोविंदा विश्वास की मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद गंभीर रूप से घायल निताई मजूमदार को इस्लामपुर उप-जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि कुछ घंटे के बाद उनकी भी मृत्यु हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी का एकमात्र विकल्प ममता : कुणाल

कोलकाता : गुजरात में भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति में मोदी का विकल्प आगे पढ़ें »

शुभेंदु ने दिया डेडलाइन : 12, 14 और 21 दिसंबर है महत्वपूर्ण

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने दिसंबर में हाेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर