मंझले भाई ने कर ली है पत्नी से शादी, बेटे से संपर्क रखने के कारण कर दी पिता की हत्या

मां की भी अवस्था बनी हुई है गंभीर
नदिया : कृष्णगंज थाना अंतर्गत उत्तरपाड़ा ग्राम इलाके में गुरुवार की रात बेटे अरविंद विश्वास ने अपने माता-पिता पर इसलिए कुदाल से हमला कर दिया क्योंकि उन्होंने उसके मना करने के बावजूद भी मंझले भाई से संपर्क रखा था। आरोप है कि अभियुक्त के हमले से गंभीर रूप से घायल पिता बासुदेव विश्वास (55) ने देर रात ही अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं मां मिनती विश्वास भी अस्पताल में मौत से जूझ रही है। पुलिस ने पिता की हत्या के आरोप में अभियुक्त बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार अरविंद की पत्नी का उसके ही मंझले भाई बापी विश्वास के साथ अवैध संपर्क हो गया था। इस कारण उसने डिवोर्स लेकर मंझले भाई से शादी कर ली थी। दोनों ने अलग संसार कर लिया। आरोप है कि इसके बाद से ही अरविंद ने अपने मंझले भाई से संपर्क तोड़ लिया था। उसने अपने माता-पिता को भी सख्त हिदायत दी थी कि वे लोग भी बापी से संपर्क ना रखें। कुछ दिनों तक तो ऐसा ही चला मगर इस दिनों माता-पिता अपने बेटे से संपर्क में आ गये थे। गुुरुवार की रात जब अरविंद को इस बात का पता चला तो वह आग बबूला हो उठा। उसने कुदाल से उन पर हमला कर दिया। अरविंद मजदूरी करता है। उसने दूसरी शादी भी की है और उसकी एक बेटी भी है। आरोप है कि वह इन दिनों कोई काम भी नहीं करता था। इस कारण ही वह संसार भी नहीं चला पा रहा था। माता-पिता की इस अवस्था को देख बापी ने उनकी मदद की थी मगर यह भी अरविंद को गंवारा नहीं हुआ।

Visited 52 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर