नंदकुमार में दिनदहाड़े मकान से 25 लाख रुपये के स्वर्णाभूषण चोरी

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत नंदकुमार थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर में रविवार को दिनदहाड़े एक व्यक्ति के मकान से करीब 25 लाख रुपये मूल्य के स्वर्णाभूषण चोरी हो गए। चोरी की इस बड़ी घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। यह मकान नारायणचंद्र मन्ना नामक एक व्यक्ति का है। घटना के दौरान नारायणचंद्र मन्ना व उसकी पत्नी किसी दूसरे कमरे में थे। जबकि उसकी बेटी जो एक स्वास्थ्य कर्मी भी है। ड्यूटी पर गयी हुयी थी। इसका फायदा उठाते हुए चोर मकान में घुसे तथा आलमारी को खोल कर सोने के सभी गहनों को चुरा लिया। शाम के समय ड्यूटी से घर वापस आयी उसकी बेटी ने आलमारी को खुला देखा तो उसके होश उड़ गए। आलमारी में रखी हुयी सोने के सभी गहने गायब मिले। चोरी का पता चलते ही वह महिला चिल्लाने लगी। जिसके बाद आसपास के लोग भी वहां पहुंचे तथा चोरी की इस घटना के बारे में सभी लोगों को जानकारी मिली। महिला का कहना है कि आलमारी में करीब 45 तोले सोने के गहने थे। जिसे किसी ने चुरा लिया है। घटना के बारे में शिकायत मिलने के बाद नंदकुमार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तथा चोरी की इस बड़ी घटना को लेकर छानबीन शुरू की। चोरी में शामिल अभियुक्तों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। नंदकुमार थाना की पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में 2 संदिग्ध लोग उस व्यक्ति के मकान में प्रवेश करते हुए दिख रहे हैं। चोरी में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कोशिश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर