नंदकुमार में दिनदहाड़े मकान से 25 लाख रुपये के स्वर्णाभूषण चोरी

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत नंदकुमार थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर में रविवार को दिनदहाड़े एक व्यक्ति के मकान से करीब 25 लाख रुपये मूल्य के स्वर्णाभूषण चोरी हो गए। चोरी की इस बड़ी घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। यह मकान नारायणचंद्र मन्ना नामक एक व्यक्ति का है। घटना के दौरान नारायणचंद्र मन्ना व उसकी पत्नी किसी दूसरे कमरे में थे। जबकि उसकी बेटी जो एक स्वास्थ्य कर्मी भी है। ड्यूटी पर गयी हुयी थी। इसका फायदा उठाते हुए चोर मकान में घुसे तथा आलमारी को खोल कर सोने के सभी गहनों को चुरा लिया। शाम के समय ड्यूटी से घर वापस आयी उसकी बेटी ने आलमारी को खुला देखा तो उसके होश उड़ गए। आलमारी में रखी हुयी सोने के सभी गहने गायब मिले। चोरी का पता चलते ही वह महिला चिल्लाने लगी। जिसके बाद आसपास के लोग भी वहां पहुंचे तथा चोरी की इस घटना के बारे में सभी लोगों को जानकारी मिली। महिला का कहना है कि आलमारी में करीब 45 तोले सोने के गहने थे। जिसे किसी ने चुरा लिया है। घटना के बारे में शिकायत मिलने के बाद नंदकुमार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तथा चोरी की इस बड़ी घटना को लेकर छानबीन शुरू की। चोरी में शामिल अभियुक्तों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। नंदकुमार थाना की पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में 2 संदिग्ध लोग उस व्यक्ति के मकान में प्रवेश करते हुए दिख रहे हैं। चोरी में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कोशिश कर रही है।

Visited 117 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!