बंगाल में भाजपा समर्थकों को नहीं दी जा रही सरकारी योजनाओं का लाभ :  स्मृति ईरानी

पूर्व मिदनापुर : महिला कल्याण व शिशु विकास विभाग की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आरोप लगाया कि बंगाल में भाजपा के समर्थकों को सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं दिया जाता है। पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत कांथी दौरे के दौरान रविवार को केंद्रीय मंत्री कई जगहों पर पहुंची तथा स्थानीय लोगों के साथ बातचीत की। बातचीत के दौरान लोगों ने मंत्री से आवास, शौचालय, कृषक सम्मान निधि आदि सरकारी सुविधाएं नहीं मिलने की शिकायत की। स्थानीय नागरिकों ने आरोप लगाया कि वह लोग भाजपा के समर्थक हैं। इसकी वजह से टीएमसी उनलोगों को कोई सरकारी जनकल्याणकारी योजनाओं का कोई लाभ नहीं दे रही है। जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्य की टीएमसी सरकार पर करारा निशाना साधा और कहा कि बंगाल में भाजपा के समर्थकों को सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं दिया जाता है। सरकारी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ टीएमसी केवल अपने लोगों को पहुंचाती है। जबकि वास्तविक गरीब लोगों को सरकारी योजनाओं के लाभ से वंचित कर दिया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर