बंगाल में भाजपा समर्थकों को नहीं दी जा रही सरकारी योजनाओं का लाभ :  स्मृति ईरानी

पूर्व मिदनापुर : महिला कल्याण व शिशु विकास विभाग की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आरोप लगाया कि बंगाल में भाजपा के समर्थकों को सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं दिया जाता है। पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत कांथी दौरे के दौरान रविवार को केंद्रीय मंत्री कई जगहों पर पहुंची तथा स्थानीय लोगों के साथ बातचीत की। बातचीत के दौरान लोगों ने मंत्री से आवास, शौचालय, कृषक सम्मान निधि आदि सरकारी सुविधाएं नहीं मिलने की शिकायत की। स्थानीय नागरिकों ने आरोप लगाया कि वह लोग भाजपा के समर्थक हैं। इसकी वजह से टीएमसी उनलोगों को कोई सरकारी जनकल्याणकारी योजनाओं का कोई लाभ नहीं दे रही है। जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्य की टीएमसी सरकार पर करारा निशाना साधा और कहा कि बंगाल में भाजपा के समर्थकों को सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं दिया जाता है। सरकारी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ टीएमसी केवल अपने लोगों को पहुंचाती है। जबकि वास्तविक गरीब लोगों को सरकारी योजनाओं के लाभ से वंचित कर दिया जा रहा है।

Visited 66 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर