2 युवकों के फांसी से लटकते शव बरामद

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के अलग अलग थाना इलाके में रहने वाले 2 युवकों के शव रविवार की सुबह फांसी से लटकते हुये बरामद किये गये। पुलिस ने उन शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पहली घटना केशियाड़ी की है। पता चला कि केशियाड़ी थाना इलाके के एक गांव में रहने वाले एक युवक को उसके घर के अंदर से फांसी से लटकता हुआ पाया गया। मृतक का नाम प्रदम महाली (26) बताया जाता है। पुलिस सूत्रों से घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह पश्चिम मिदनापुर जिले के केशियाड़ी के धृतखाम 1 नम्बर अंचल के अंर्तगत आने वाले सांकलबोनी गांव में रहने वाले युवक प्रदम महाली को उसके घर के अंदर फांसी से लटका पाया गया। जिसके बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को फांसी से उतार कर अस्पताल ले गयी जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस का प्राथमिक रुप से अनुमान है कि संभवतः मानसिक अवसाद के कारण उसके फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। दूसरी घटना जिले के मिदनापुर शहर के कालितालिचक इलाके की है। वहां पर भी एक युवक को फांसी से लटकता हुआ बरामद किया गया। सूत्रों से जानकारी मिली मिदनापुर शहर के कालितालिचक इलाके में रहने वाले पिंटू दास नामक एक 25 वर्षीय युवक का शव उसके घर के अंदर से फांसी से लटकता हुआ बरामद किया गया। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर कोतवाली थाने की पुलिस ने जाकर शव को नीचे उतार उसकी प्राथमिक जांच कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस का प्राथमिक रुप से अनुमान है कि संभवतः पारिवारिक विवाद के कारण ही उस युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामलों की छानबीन में जुट गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बैरकपुर फ्लाईओवर पर मांझा से कटी बाइक सवार की नाक

बैरकपुर : शुक्रवार की दोपहर बैरकपुर फ्लाईओवर पर बाइक से जा रहा अनुपम गांगुली मांझे के कारण एक हादसे का शिकार हो गया। अचानक ही आगे पढ़ें »

न्यू अलीपुर के मकान में लगी आग

कोलकाता : न्यू अलीपुर थानांतर्गत ब्लॉक ई स्थित मकान के बेसमेंट में मौजूद केबल वायर में आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के दो आगे पढ़ें »

ऊपर