आनंदपुर में 3 वर्ष के बच्चे की मौत, माता- पिता के खिलाफ हत्या का आरोप

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आनंदपुर थानांतर्गत उत्तर पंचाननग्राम इलाके में एक दंपति के खिलाफ अपनी ही संतान की हत्या की जाने की घटना सामने आई है। घटना के बाद से अभियुक्त माता- पिता फरार हैं। घटना को लेकर मृत बच्चे की नानी ने आनंदपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक विजय मंडल और सोनी खातून की छह साल पहले शादी हुई थी। दंपति के दो बेटे हैं। विजय एक जूते के कारखाने में कर्मचारी है जबकि उसकी पत्नी सोनी इलाके में आया का काम करती है। सोनी की मां मीना बीबी ने पुलिस को बताया कि रविवार को उनके नाती की मौत हो गई थी। मंगलवार को उसकी बेटी ने फोन कर बताया कि उसके पति ने उसके बेटे को मार दिया, जिसके बाद मीना बीबी फौरन अपनी बेटी की ससुराल पहुंची। आरोप है कि घटना को लेकर तीनों के बीच काफी विवाद हुआ जिसके बाद मीना ने आनंदपुर थाना में जाकर घटना की शिकायत दर्ज कराई। आरोप है कि जब आनंदपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने घर पर ताला लगा हुआ पाया और दंपति फरार हो गये। स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर दंपति के पड़ोसियों ने बताया कि रविवार की रात विजय और सोनी के 3 वर्षीय बेटे की मौत हो गई थी। घटना को लेकर दंपति ने अपने पड़ोसियों को बताया कि इस दिन जब सोनी काम पर गई हुई थी तभी उसका पति नशे की हालत में घर आया। आरोप है कि विजय अपने बेटे को घर में बंद कर बाहर चला गया। आरोप है कि जब दंपति वापस घर लौटे तो उन्होंने बच्चे को घर में रखे पानी की बाल्टी में डूबा हुआ पाया। किशोर के माता- पिता फौरन उसे लेकर एक स्थानीय डॉक्टर के पास गए जहां उसने किशोर को मृत घोषित कर दिया। आरोप है कि डॉक्टर ने बच्चे की मौत का कारण निमोनिया बताया। इसके बाद बच्चे के माता- पिता ने उसे स्थानीय श्मशान घाट में दफना दिया। बच्चे की मौत का सही कारण पता लगा लगाने के लिए आनंदपुर थाना की पुलिस ने कोर्ट से शव का पोस्टमार्टम किए जाने की अनुमति मांगी थी। कोर्ट ने डीएम की देखरेख में वीडियोग्राफी कर शव को बाहर निकालने की अनुमति दी है। पुलिस बच्चे के फरार माता- पिता की तलाश में जुटी है। वहीं आज दंपति के घर की तलाशी भी ली जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर