अब्दू संग साजिद का भद्दा मजाक, गुस्से में स‍िंगर की टीम

नई दिल्ली : हाल ही में बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक के साथ, बाकी घरवालों ने मजाक के नाम पर कुछ ऐसा किया जिससे उनके फैन्स को बहुत गुस्सा आ गया। इस एपिसोड में अब्दू ने निमरत कौर अहलूवालिया को बर्थडे विश करने के लिए, शर्टलेस होकर अपनी पीठ पर मैसेज लिखवाने का फैसला किया। लेकिन उनकी पीठ पर ‘आई लव यू निमरत’ लिखने की बजाय ‘आई लव *ट्टी’ लिख दिया गया।
चूंकि अब्दू को हिंदी लिखने-पढ़ने नहीं आती तो उन्हें पता भी नहीं चला कि उनकी पीठ पर क्या लिखा गया है। उनके साथ बाकी कंटेस्टेंट्स का ये बर्ताव फैन्स को नहीं पसंद आया और उन्होंने ट्विटर पर #StopBullyingAbduRozik ट्रेंड करवाना शुरू कर दिया। इसका मतलब था कि अब्दू रोजिक को बुली करना बंद किया जाए। फैन्स की आलोचना के बाद अब अब्दू रोजिक की टीम ने ऑफिशियल बयान जारी कर के, उनके साथ हुए बर्ताव को ‘भेदभाव से भरा’ और ‘मैनिपुलेटिव’ बताया। अब्दू की टीम ने बिग बॉस के मेकर्स से एक्शन लेने की मांग भी की।
अब्दू की टीम का बयान
तजाकिस्तानी सिंगर की टीम ने कड़ी आलोचना करते हुए बयान में लिखा, ‘अपने क्लाइंट अब्दू रोजिक को, बिग बॉस के घर में इस तरह के अनुपयुक्त और भेदभाव भरे बर्ताव से गुजरता देख IFCM टीम निराश और शॉक्ड महसूस कर रही है। एक मासूम व्यक्ति, जो इस तरह की एक्टिविटी के पीछे का गणित नहीं समझता, उसकी सादगी और विनम्रता का फायदा उठाना, और अपने दुर्भावपूर्ण फायदे के लिए उसकी भावनाओं से खेलना और इस तरह का मैनिपुलेटिव बर्ताव करना नैतिक रूप से बहुत गलत है।’
साथी कंटेस्टेंट्स से थी मानवीय बर्ताव की उम्मीद
अब्दू अपनी भाषा के अलावा कोई दूसरी भाषा नहीं पढ़ और लिख सकते। अब्दू की टीम ने लिखा कि ऐसे में ‘लिखे हुए का पूरा अर्थ बताए बिना उनकी पीठ पर लिखना’ उनके ट्रस्ट और इंटीग्रिटी का उल्लंघन है। स्टेटमेंट में कहा गया, ‘हम ऐसे अलगाव भरे और असभ्य बर्ताव की निंदा करते हैं और इस बात के आभारी हैं कि हमें दर्शकों और फैन्स का लगातार सपोर्ट मिलता है। अब्दू एक बाहरी देश में हैं और हमें कंटेस्टेंट्स से मानवीय बर्ताव की उम्मीद थी।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

IPl 2024: क्या SRH चेन्नई में CSK के खिलाफ जीतेगी पहला मैच ? कौन किसपर है भारी ?

नई दिल्ली:  IPL 2024 में आज शाम पैट कमिंस की कप्तानी वाली टीम SRH अपना नौवां मैच चेन्नई सुपर किंग्स के घर में खेलेगी। IPL आगे पढ़ें »

Rs 20 Meal At Rail Station: अब ट्रेन में महज 20 रुपये में मिलेगा पेट भर खाना

भारतीय अरबपति अंकुर जैन ने WWE स्टार Erika Hammond से रचाई शादी, देखें Photos

भारत यात्रा टालने के बाद एलन मस्क चीन पहुंचे

‘RSS हमेशा से आरक्षण के समर्थन में, कुछ लोग फैला रहे हैं झूठ’

West Bengal Weather: 7 जिलों में गर्मी को लेकर रेड अलर्ट जारी, जानिए अन्य जिलों में मौसम का हाल

भारत को 2011 में विश्वकप दिलाने वाले कोच गैरी कर्स्टन को पाकिस्तान में मिली बड़ी जिम्मेदारी

गुजरात में 600 करोड़ से ज्यादा की ड्रग्स के साथ 14 पाकिस्तानी गिरफ्तार

शहजादे ने राजा-महाराजाओं का अपमान किया : पीएम मोदी

Kolkata Metro : ऑरेंज लाइन के 4.39 किलोमीटर के हेमंत मुखोपाध्याय से बेलेघाटा के बीच ट्रायल रन

ऊपर