‘गोविंदा नाम मेरा’ के बहाने केआरके ने करण जौहर को फिर लिया आड़े हाथों, बोले- ब्रह्मास्त्र के…

मुंबईः अपने आपको फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके वैसे तो आए दिन किसी न किसी पर तंज कसते रहते हैं। लेकिन करण जौहर का नाम आते ही तो ऐसा लगता है कि केआरके की उनसे कोई पुरानी दुश्मनी है। क्योंकि केआरके फिल्म निर्माता करण जौहर को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में करण जौहर के बैनर तले बनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ रिलीज हुई है, जिसके बाद केआरके को एक बार फिर फिल्म निर्माता को घेरने का मौका मिल गया है। केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए ‘गोविंदा मेरा नाम’ पर तंज कसते हुए करण को घेरा और इसके साथ ही उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी लपेटे में ले लिया है।
दरअसल, केआरके ने बैक टू बैक दो ट्वीट किए है, जिनमें उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का रिव्यू किया है। केआरके ने इसे घटिया फिल्म बताते हुए करण को दिमागी रूप से बीमार बता दिया है। केआरके अपने पहले ट्वीट में लिखते हैं, ‘इस कहानी पर आपने कितनी फिल्में, सीरियल और वेब सीरीज देखी हैं? की एक मर्डर हो गया है और आठ-दस लोगों में से किसी एक ने किया है। किलर क्लाइमेक्स में पकड़ा जाएगा। यह गोविंदा नाम मेरा की कहानी है! अब आप समझ सकते हैं कि करण जौहर कितने अच्छे फिल्म मेकर हैं!’
अपने इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए केआरके ने लिखा, ‘हे भगवान, यह मर्डर मिस्ट्री भी नहीं है। करण जौहर इसे दूसरे स्तर पर ले गए हैं। ब्रह्मास्त्र जैसी डिजास्टर देने के बाद करण ने दुनिया को साबित कर दिया है कि वह मानसिक रूप से बीमार हैं क्योंकि कोई अस्थिर व्यक्ति ही इस तरह की समय की बर्बादी वाली घटिया फिल्म बना सकता है। ‘ अपने इस ट्वीट में केआरके ने विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को जीरो रेटिंग भी दी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को लगाते थे चूना, 13 गिरफ्तार

हाई स्पीड इंटरनेट देने के नाम पर लोगों को फंसाते थे जाल में सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को कंप्यूटर पर हाई आगे पढ़ें »

अलीपुर चिड़ियाखाना से कुवैत से आयी महिला हुई लापता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अलीपुर थानांतर्गत अलीपुर चिड़ियाखाना के निकट से कुवैत से आयी एक महिला अचानक लापता हो गयी। लापता हुई महिला का नाम नौरा आगे पढ़ें »

ऊपर