महिला ने अपने बेटे के क्लासमेट को जहर मिलाकर पिलाया जूस, जानिए वजह

पुडुचेरी: कराईकल में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां 13 साल के बच्चे को जहर देकर मार दिया गया। बच्चे को उसके क्लासमेट की मां ने जूस में मिलाकर जहर पिला दिया था। छात्र की मौत के बाद से उसके घर में मातम छाया हुआ है।

दरअसल, कराईकल के प्राइवेट स्कूल में 8वीं क्लास के छात्र की जहर पीने के कारण इलाज के दौरान मौत हो गई। उसकी मां ने बताया कि पिछले सप्ताह बेटा स्कूल की एन्यूअल डे रिहर्सल से घर वापस आया तो बहुत ही ज्यादा थका हुआ लग रहा था। जब मैंने उससे पूछा कि ऐसी हालत क्यों हो रही है, तो उसने बताया कि स्कूल के गार्ड ने उसे पीने के लिए जूस दिया था। तभी से उसकी हालत ठीक नहीं है। इसके बाद शाम होते-होते मासूम की तबीयत बिगड़ने लगी।

उसे कराईकल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा था। लेकिन इलाज के दौरान तीन अगस्त को बेटे की मौत हो गई। डॉक्टरों ने परिवार को बताया कि बच्चे की मौत का कारण जहर है। उसके शरीर में जहर फैल गया था।

चौकीदार के हाथों दिलाया जहर

बच्चे की मौत के बाद परिवार ने स्कूल के चौकीदार को पकड़ा और उससे पूछताछ की. चौकीदार ने पीड़ित परिवार को बताया कि एक महिला मेरे पास आई थी और उसने जूस की दो बोतलें मुझे दे दीं. महिला ने कहा कि ये बच्चे के घर से आई हैं। जिसके बाद मैंने दोनों जूस की बोतल बच्चे को दे दी थीं।

सीसीटीवी में हुआ कैद

चौकीदार की बताई बात पर जब स्कूल के बाहर लगे सीसीटीवी को चेक किया गया, तो उसमें एक महिला चौकीदार को जूस की बोतलें थमाती नजर आई। महिला की पहचान सगयारानी विक्टोरिया के रूप में हुई, जो मृतक बच्चे के क्लास में पढ़ने वाले स्टूडेंट की मां थी।

मृतक के परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। न्याय के लिए मृतक का परिवार और उनसे रिश्तेदारों ने जमकर  विरोध प्रदर्शन किया। जिसके बाद सगयारानी विक्टोरिया को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया।

रैंक को लेकर थी लड़ाई

सगयारानी विक्टोरिया ने बच्चे को जहर मिला जूस देने की बात स्वीकारी। आरोपी महिला ने कहा कि उसके बेटे और मृतक बच्चे के बीच क्लास में अच्छी रैंक लाने और दूसरी बातों को लेकर झगड़ा होता रहता था। इसलिए उसने चौकीदार के हाथों अपने बेटे के क्लासमेट को जहर दिलवा दिया।

Visited 234 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

मुंबई के घाटकोपर हादसे में एक्टर कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की मौत

घाटकोपर: मुंबई के घाटकोपर होर्डिंग हादसे में बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की भी मौत हो गई। हादसे के करीब 56 घंटे बाद दोनों आगे पढ़ें »

ऊपर