आजमगढ़ में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, 5 टुकड़ों में मिली थी विवाहित युवती की सिर कटी लाश

आजमगढ़ः दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड ने सबको हिला कर रख दिया है। ऐसा से ही एक नृशंस हत्या का मामला यूपी के आजमगढ़ जिले में भी सामने आया है। अहरौला थाना क्षेत्र के गौरी का पुरा गांव के पास सड़क किनारे स्थित कुएं से पांच टुकड़ों में शव बरामद होने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। हथियार बरामदगी के दौरान हमला करने पर पुलिस की कार्रवाई में वह घायल हो गया, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवाहित युवती की हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी ही निकला। बेपनाह इश्क के नफरत में बदलने की कहानी है युवती की हत्या कर टुकड़ों में फेंका जाना। आजमगढ़ एसपी अनुराग आर्य ने चुनौती बने इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा किया तो लोग लोग एक बार सोचने पर मजबूर हो गए।
ग्रामीणों ने देखा तो उनकी चीख निकल आई
बीते 15 नवंबर को अहरौला थाना के पश्चिमपट्टी गांव के गौरी का पुरा स्थित एक कुएं से दुर्गंध आने के कारण ग्रामीणों ने झांका तो उनकी चीख निकल आई। युवती का सिर कटा शव पानी में तैर रहा था। उसके हाथ, पैर अलग-अलग तैर रहे थे। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि किसी सख्त नफरत करने वाले ने काट डाला हो। उसका सिर पुलिस बरामद नहीं कर सकी थी। पांच दिन बाद पुलिस ने रविवार को हत्याकांड का खुलासा किया।

 

Visited 56 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर