मरीज को हो गया जूनियर डॉक्टर से प्यार, दीदार के लिए रोज कटाने लगा पर्चियां, फिर…

कानपुरः प्यार में अक्सर लोगों सनकी और पागल हो जाते हैं और खासकर जब बात हो एकतरफा प्यार की तो आशिक कुछ अलग ही कर दिखातें हैं। वो कहते हैं ना कि एकतरफा प्यार की ताकत ही कुछ और होती है। दरअसल, उत्तर प्रदेश के कानपुर से एकतरफा प्यार का एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां हैलट अस्पताल में इलाज करवाने आए मरीज को जूनियर डॉक्टर से ही प्यार हो गया। डॉक्टर को देखने के लिए युवक हर दूसरे दिन बीमार पड़ जाता। जूनियर डॉक्टर जहां भी ड्यूटी करती, उसको देखने के लिए आशिक मिजाज मरीज वहां पहुंच जाता। 15 दिन तक जब यह सिलसिला यूं ही चलता रहा तो डॉक्टर को भी शक हो गया। उसने इसकी शिकायत सीनियर डॉक्टर से की, जिसके बाद उसको हैलट के सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर डाली, फिर उसे पुलिस को सौंप दिया।

पकड़े जाने के बाद युवक ने सफाई दी कि हम तो दवा लेने गए थे अब दोबारा नहीं जाएंगे. जानकारी के मुताबिक, कानपुर के जाजमऊ का रहने वाला तौहीद पंद्रह दिन पहले बीमार पड़ा था तो वह हैलट की ओपीडी में पर्चा बनवा कर इलाज के लिए पहुंचा। उस दौरान ओपीडी में मेडिकल कॉलेज की जूनियर डॉक्टर मरीजों को देख रही थी। जूनियर डॉक्टर ने इसका भी ट्रीटमेंट किया।

इलाज के बहाने हर दूसरे दिन पहुंच जाता अस्पताल
जूनियर डॉक्टर ने उसके इलाज की दवा तो लिख दी, लेकिन इस दौरान तौहीद को जूनियर डॉक्टर से इश्क हो गया। फिर हर दूसरे दूसरे दिन वह इलाज के बहाने अस्पताल आने लगा। कई बार तो उसने अलग-अलग नामों से ओपीडी का पर्चा बनवाया। फिर जब ओपीडी में जूनियर डॉक्टर की ड्यूटी नहीं लगी तो वह बाकी डॉक्टरों से उसके बारे में पूछने लगा। इस बात की जानकारी जब जूनियर डॉक्टर को हुई तो उसने सीनियर डॉक्टर से इसकी शिकायत कर दी। शनिवार को फिर ओपीडी का पर्चा बनवा कर तौहीद जब ओपीडी रूम पहुंचा तो स्टाफ पहले से सतर्क था। जैसे ही उसने जूनियर डॉक्टर के बारे में पूछा तो स्टाफ ने उसे पकड़ कर धुनाई कर डाली, फिर पुलिस को सौंप दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर