पति-सास की हत्या कर शव के टुकड़े फ्रिज में रखे

असम : असम के गुवाहाटी में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति और सास की हत्या कर दी, फिर उनके शव के टुकड़े कर तीन दिन तक फ्रिज में रखे। इसके बाद महिला, उसके प्रेमी और एक दोस्त ने मिलकर उन टुकड़ों को मेघालय ले जाकर चेरापूंजी की खाई में फेंक दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना पिछले साल यानी अगस्त 2022 की है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को पुलिस ने मामले का खुलासा किया। गुवाहाटी के पुलिस कमिश्नर दिगंता बाराह ने बताया कि मृतकों की पहचान अमरेंद्र डे (आरोपी महिला का पति) और शंकरी डे (महिला की सास) के रूप में हुई है। वहीं आरोपी महिला बंदना कलिता, उसका प्रेमी धनजीत डेका और दोस्त अरूप दास को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि हत्या 7 महीने पहले की गई थी। उस समय महिला ने पति और सास के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद जांच शुरू की गई थी। उसके कुछ दिन बाद ही अमरेंद्र के चचेरे भाई ने भी उसी थाने में रिपोर्ट लिखवाई, जिससे पुलिस को पत्नी पर शक हुआ।

आरोपी महिला हत्या करने के बाद थाने में पति और सास के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज करवाने गई थी।


Visited 152 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर