प्रयागराज हत्याकांड पर पहली बार बोले सीएम योगी, कहा- माफिया को…

Fallback Image

नई दिल्लीः प्रयागराज हत्याकांड पर यूपी विधानसभा में हंगामा हुआ है। विपक्षी दलों ने उमेश पाल की हत्या पर सरकार को घेरने की कोशिश की, जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज हत्याकांड पर जवाब दिया। सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अतीक अहमद को पाला। समाजवादी पार्टी की मदद से ही अतीक अहमद सांसद बना। उसको संरक्षण मिला और ये हम पर सवाल उठा रहे हैं। माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा। प्रयागराज की घटना बेहद दुखद है।दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि माफिया के खिलाफ यूपी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करती है। प्रयागराज की घटना पर भी सरकार इसी पॉलिसी पर काम कर रही है। इस घटना में जो अपराधी शामिल है, क्या उसे समाजवादी पार्टी ने नहीं पाला? सपा ने उसे सांसद बनाया। सपा ने माफिया को पाला। नहीं चलने देंगे माफिया राजइस घटना के पीछे जिस माफिया का हाथ है वह इस वक्त प्रदेश में नहीं है। माफिया कोई भी हो, हमारी सरकार प्रदेश में ‘माफिया राज’ नहीं चलने देगी। माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई होगी। विपक्ष चोरी और सीनाजोरी का काम नहीं करे।

बता दें कि शुक्रवार शाम को बीएसपी नेता रहे राजू पाल के हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल पर प्रयागराज में अज्ञात हमलावरों ने बम और गोली से हमला किया था। इस घटना में उमेश पाल और उनके गनर की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। राजू पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी अतीक अहमद है और उमेश पाल की हत्या का शक भी अब अतीक और उसके परिवार वालों पर जताया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

करया के निर्माणाधीन मकान में लगी आग

कोलकाता : करया थानांतर्गत दिलखुशा स्ट्रीट स्थित एक निर्माणाधीन मकान में आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के दो इंजनों ने आग पर काबू आगे पढ़ें »

ऊपर