ओडिशा में भयावह सड़क दुर्घटना : बशीरहाट के 7 लोगों की मौत

जाजपुर: ओडिशा के जाजपुर जिले में शनिवार को मिनी ट्रक ने एक खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। इससे सात लोगों की मौत हो गई। हादसे का शिकार सभी लोग पश्चिम बंगाल के बशीरहाट के रहने वाले थे। जाजपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत अग्रवाल ने बताया कि छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। एसपी ने बताया कि हमने मरने वालों के परिवारों के सदस्यों को सूचना दे दी है। वे जाजपुर आ रहे हैं। सभी मृतक व्यक्ति पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। जाजपुर के कलेक्टर चक्रवर्ती सिंह राठौड़ ने बताया कि दमकलकर्मियों ने घटनास्थल पहुंचकर शव बरामद किए। धर्मशाला थाने के प्रभारी निरीक्षक राकेश त्रिपाठी ने बताया कि शनिवार तड़के कुक्कुट (पॉल्ट्री) सामग्री लेने के लिए कोलकाता से भुवनेश्वर जा रहा मिनी ट्रक कोहरे के कारण नैशनल हाइवे-16 पर नेउलपुर इलाके में खड़े एक ट्रक से टकरा गया। शवों को जाजपुर जिले के बरछना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है।
Visited 304 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर