प्रयागराज हत्याकांड पर पहली बार बोले सीएम योगी, कहा- माफिया को…

नई दिल्लीः प्रयागराज हत्याकांड पर यूपी विधानसभा में हंगामा हुआ है। विपक्षी दलों ने उमेश पाल की हत्या पर सरकार को घेरने की कोशिश की, जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज हत्याकांड पर जवाब दिया। सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अतीक अहमद को पाला। समाजवादी पार्टी की मदद से ही अतीक अहमद सांसद बना। उसको संरक्षण मिला और ये हम पर सवाल उठा रहे हैं। माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा। प्रयागराज की घटना बेहद दुखद है।दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि माफिया के खिलाफ यूपी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करती है। प्रयागराज की घटना पर भी सरकार इसी पॉलिसी पर काम कर रही है। इस घटना में जो अपराधी शामिल है, क्या उसे समाजवादी पार्टी ने नहीं पाला? सपा ने उसे सांसद बनाया। सपा ने माफिया को पाला। नहीं चलने देंगे माफिया राजइस घटना के पीछे जिस माफिया का हाथ है वह इस वक्त प्रदेश में नहीं है। माफिया कोई भी हो, हमारी सरकार प्रदेश में ‘माफिया राज’ नहीं चलने देगी। माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई होगी। विपक्ष चोरी और सीनाजोरी का काम नहीं करे।

बता दें कि शुक्रवार शाम को बीएसपी नेता रहे राजू पाल के हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल पर प्रयागराज में अज्ञात हमलावरों ने बम और गोली से हमला किया था। इस घटना में उमेश पाल और उनके गनर की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। राजू पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी अतीक अहमद है और उमेश पाल की हत्या का शक भी अब अतीक और उसके परिवार वालों पर जताया जा रहा है।

Visited 162 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर