उद्धव ठाकरे गुट का बड़ा एलान, ‘दशहरा रैली शिवाजी पार्क में ही करेंगे चाहे मंजूरी मिले या नहीं’

नई दिल्ली : शिवाजी पार्क मैदान में दशहरा रैली को लेकर उद्धव ठाकरे गुट और एकनाथ शिंदे गुट में होड़ लगी हुई है। अब मंगलवार को इस रैली को लेकर उद्धव ठाकरे गुट बड़ा एलान कर दिया है। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने कहा कि वह पार्टी की वार्षिक दशहरा रैली शिवाजी पार्क मैदान में ही करेगी चाहे बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) अपनी मंजूरी दे या नहीं।
मुंबई के पूर्व महापौर मिलिंद वैद्य के नेतृत्व में शिवसेना नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने नगर निकाय के अधिकारियों से मुलाकात कर रैली आयोजित करने की अनुमति के लिए उनके आवेदन की स्थिति के बारे में पूछताछ की। उन्होंने कहा कि हमें अनुमति मिले या नहीं, हम शिवाजी पार्क में एकत्र होंगे। प्रशासन को या तो हमें अनुमति देनी चाहिए या मना कर देना चाहिए। हम (शिवाजी पार्क में रैली करने के लिए) अपने फैसले पर बहुत दृढ़ हैं।
रैली को लेकर दोनों गुट आमने-सामने
उन्होंने कहा कि अगर हमें कोई जवाब नहीं मिला, तो बालासाहेब के शिवसेना कार्यकर्ता दशहरा रैली के लिए शिवाजी पार्क में इकट्ठा होंगे।” बता दें कि, ठाकरे के नेतृत्व वाले धड़े और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुट, दोनों ने ही मुंबई के शिवाजी पार्क में दशहरा रैली आयोजित करने की अनुमति मांगी है। शिवसेना अपनी स्थापना के समय से ही इस आयोजन स्थल पर दशहरा रैली कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पौधे लगा रहे किसान के खेत से निकला ‘बेशकीमती खजाना’!

नई दिल्ली : एक किसान पौधा लगाने के लिए जमीन खोद रहा था तभी उसका कुदाल किसी शख्त चीज से टकराने लगी। उसने अपने बेटे आगे पढ़ें »

राजस्थान कांग्रेस में कलह पर सीएम केजरीवाल का तंज, अपना घर नहीं संभाल पा रहे है

राजस्थान : राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने को लेकर सचिन पायलट और अशोक गहलोत के खेमे आमने-सामने हैं। गहलोत खेमे के विधायकों ने सीएम पद के आगे पढ़ें »

ऊपर