बड़ी खबरः इस दिग्गज ने इस खिलाड़ी को टी20 वर्ल्ड कप से बाहर रखने को कहा

नई दिल्लीः टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है। टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों को लेकर भी दोनों ही सीरीज बहुत ही अहम मानी जा रही है, लेकिन उससे पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने बड़ा बयान दिया है। पिछले कुछ समय से ऋषभ पंत अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

वसीम जाफर ने दिया ये बयान 

वसीम जाफर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हाल के समय में अक्षर पटेल ने शानदार परफॉर्मेंस दिया है। इसलिए पता नहीं, भारत उस पर विश्वास क्यों नहीं करता है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से कई मैच जिताए हैं।’ उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि भारतीय टीम को ये सोचने की जरूरत है कि ऋषभ पंत टेस्ट और वनडे क्रिकेट में अच्छा कर रहे हैं, लेकिन टी20 इंटरनेशनल में उनके बल्ले से बड़ी पारी नहीं आई है।

टी20 वर्ल्ड कप से बाहर रहना ही ठीक

वसीम जाफर ने आगे कहा, ‘भारतीय थिंक टैंक को यह पता लगाने की जरूरत है कि वह टॉप सिक्स में ऋषभ पंत के साथ उतरना चाहते हैं, या दिनेश कार्तिक के साथ। मेरे हिसाब से पंत नंबर चार और पांच पर फिट नहीं बैठते हैं। उनकी सबसे अच्छी ओपनिंग बल्लेबाजी ही है, जो मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा। टी20 वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत को बाहर रखना ही बेहतर होगा।


शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर