जहरीली शराब से 60 लोगों की मौत पर बोले नीतीश-शराबियों से हमदर्दी नहीं, मुआवजे से भी इनकार

बिहार : बिहार के छपरा जिले में जहरीली शराब से कई लोगों की मौत के बाद सदन में हंगामा मचा हुआ है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा के सत्र में भाषण दिया। नीतीश ने कहा कि बिहार में दारू पीकर मरने से सरकार मुआवजा नहीं देगी। उन्होंने कहा कि अगर कोई शराब पिएगा और गड़बड़ पिएगा तो वो मरेगा। अगर कोई शराब पीकर मर जाता है, तो उसके प्रति दया नहीं रखनी चाहिए। लोगों को शराब पीने से मना करना चाहिए। बिहार के जहरीली शराब कांड में छपरा समेत कई जिलों में मरने वालों की संख्या शुक्रवार (16 दिसंबर) को 60 तक पहुंच गई है। छपरा में जहरीली शराबकांड के चलते एसएचओ रितेश मिश्रा और कांस्टेबल विकेश तिवारी को गुरुवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।
सुशील मोदी ने सीएम नीतीश से की माफी मांगने की मांग
इस बीच, भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुशील मोदी ने गत गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनकी टिप्पणी पर माफी मांगने की मांग की है। सुशील मोदी ने कहा कि विधानसभा में नीतीश कुमार के व्यवहार में शालीनता नहीं थी। उन्हें अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर