बीच सफर में बिग बॉस 16 से बाहर हुए अब्दू रोजिक

नई दिल्ली : पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट्स में से एक अब्दू रोजिक ने कम समय में पूरे देश का दिल जीत लिया है। विदेशी होने के बावजूद उन्होंने अपनी मासूमियत से भारत में भी एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है। वह सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कंटेस्टेंट हैं। हालांकि, उन्हें अब ‘बिग बॉस 16’ से बाहर जाना पड़ रहा है। जी हां, अब्दू रोजिक ‘बिग बॉस’ हाउस से बाहर हो गए हैं।
बिग बॉस 16 से बाहर हुए अब्दू रोजिक
सलमान खान ने वीकेंड का वार में खुलासा किया कि, अब्दू रोजिक को शो से बाहर जाना पड़ेगा। कलर्स टीवी ने इसका प्रोमो इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। बीच सफर में अब्दू रोजिक की बिग बॉस से बिदाई ने हर किसी को हैरान कर दिया है। अब्दू रोजिक की आंखों में भी आंसू आ गए। उन्होंने सभी घरवालों को गले लगाया और रोते हुए बिग बॉस से बाहर आ गए। उन्होंने ये भी कहा कि, वह सभी लोगों को याद करेंगे। अब्दू रोजिक के जाने से बिग बॉस के घर में उदासी छा गई है।
क्यों बिग बॉस से बाहर हुए अब्दू रोजिक
अब्दू रोजिक का अचानक बिग बॉस से जाना लोगों के लिए सवाल खड़े कर रहा है। शनिवार का वार में पता चलेगा कि, अब्दू को क्यों बिग बॉस से विदा लेना पड़ा। हालांकि, मिस्टर खबरी के मुताबिक, अब्दू रोजिक को मेडिकल रीजंस की वजह से बिग बॉस से जाना पड़ा, लेकिन वह सिर्फ दो दिनों के लिए बिग बॉस से बाहर हैं। इसके बाद वह फिर से वापसी करेंगे। फिलहाल, अब्दू रोजिक के चाहने वाले उन्हें दो दिनों तक बिग बॉस हाउस में नहीं देख पाएंगे। खबरें तो ऐसी भी हैं कि, इस हफ्ते साजिद खान का भी एविक्शन हो जाएगा। यही नहीं, कहा जा रहा है कि, एविक्शन के 24 घंटे बाद साजिद की शो में वापसी भी हो गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल को लेकर भाजपा ने दी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गत नवम्बर महीने में पश्चिम बंगाल के स्थायी राज्यपाल बने डॉ. सी. वी. आनंदा बोस के बारे में भा​जपा नेताओं ने सोचा आगे पढ़ें »

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनावों में भी वाम-कांग्रेस का समझौता आगे पढ़ें »

ऊपर