हथौड़े से ताई का सिर फोड़ा, 8 टुकड़े किए फिर बाथरूम में ग्राइंडर से काटी बॉडी

जयपुरः जयपुर में दिल्ली श्रद्धा मर्डर जैसा हत्याकांड सामने आया है। यहां एक इंजीनियर ने अपनी सगी ताई की सिर फोड़कर हत्या कर दी। रसोई में मर्डर करने के बाद आरोपी बॉडी को घसीट कर बाथरूम में ले गया। फिर बाजार से लोहा काटने वाला ग्राइंडर लाया। इससे शव के आठ टुकड़े कर ट्रॉली बैग में भरे और मौका पाकर इन्हें दिल्ली-सीकर हाईवे पर तीन अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि वारदात विद्याधर नगर के सेक्टर-2 में 11 दिसंबर को हुई। मृतक सरोज देवी (62) की बेटियों पूजा शर्मा (38) और मोनिका ने इस मामले में शुक्रवार को अपनी मां की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उन्होंने अपने चचेरे भाई अनुज शर्मा पर हत्या का शक जाहिर किया था। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पूजा और मोनिका की शादी हो चुकी है। भाई अमित विदेश में रहता है। पूजा की ससुराल बीकानेर में है। उन्होंने बताया था कि उनके पिता की मौत 1995 में हो गई थी। मां सरोज देवी विद्याधर नगर में चाचा बद्री प्रसाद शर्मा के यहां रहती थीं।

कीर्तन में जाने से रोकने पर हत्या की
पुलिस ने बताया कि 11 दिसंबर की दोपहर को अनुज ने हत्या कर शव काटा। अधिकारियों का कहना है आरोपी एक धार्मिक मूवमेंट से जुड़ा है। वह उसे अटेंड करने के लिए दिल्ली जाने वाला था, लेकिन सरोज देवी ने उसे रोका तो उसे गुस्सा आ गया। इसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया। हत्या के बाद उसने बाडी को चाकू से ही काटने की कोशिश की, लेकिन हडि्डयां नहीं कटीं तो वह ग्राइंडर ले आया। हत्या सुबह करीब 10.30 बजे की गई। इसके तीन-चार घंटे बाद तक वह बॉडी को ठिकाने लगाने की कोशिश करता रहा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाते खोड़ी कार्यक्रम के बाद ही दिल्ली पहुंचे राज्यपाल

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से हुए शामिल, पीएम मोदी को सराहा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : राज्यपाल डॉ. सी.वी. आनंदा बोस गुरुवार को हाते आगे पढ़ें »

हावड़ा-पुरी के बीच दौड़ेगी 8 कोच की नई मिनी वंदे भारत ट्रेन

हावड़ा : भारतीय रेलवे 2 रूटों पर मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने चल रही है। हावड़ा-न्यूजलपाईगुड़ी के बाद अब रेलवे मंत्रालय अगले महीने से आगे पढ़ें »

ऊपर