दर्दनाकः उत्तराखंड में ट्रेकिंग के दौरान आरजी कर के मेडिकल छात्र की मौत

कोलकाताः दुखद घटना! उत्तराखंड के ब्रह्मताल में दोस्तों के साथ ट्रेकिंग के दौरान भावी डॉक्टर की मौत हो गई। मृतक का नाम सायन मंडल है। वह आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल का चतुर्थ वर्ष का छात्र था। वह उत्तर 24 परगना के हाबरा का निवासी था। सायन की मौत की खबर सुनकर उनका परिवार फूट-फूट कर रो पड़ा। उनका पार्थिव शरीर आज उनके घर लाया जा रहा है।
पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, सायन मेडिकल छात्र होने के बावजूद ट्रेकिंग करना पसंद करते थे। गत 12 जनवरी को सायन 4 दोस्तों के साथ उत्तराखंड गया था। सबसे पहले वह हरिद्वार पहुंचे और वहां कई दर्शनीय स्थलों का भ्रमण किया। बाद में ऋषिकेश से ब्रह्मताल तक ट्रेकिंग की। करीब 12,000 फीट की ऊंचाई पर पहुंचने के बाद सायन को सांस लेने में तकलीफ महसूस हुई। नीचे उतरते समय उन्हें तेज सांस की तकलीफ हो रही थी। बाद में वह बेहोश होकर गिर पड़ा।
आनन-फानन में जब उसे स्थानीय सरकारी अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ज्ञात है कि साथ में ट्रेकिंग करने गए उसके तीन दोस्त भी कोलकाता के लिए रवाना हो चुके हैं। पता चला है कि वे रविवार को सायन का शव लेकर लौटेंगे। परिवार के एक सदस्य ने बताया कि सायन से आखिरी बार बुधवार को बात हुई थी। उसके बाद उनसे संपर्क नहीं हो सका।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

झड़ते बालों ने कर दिया है जीना दुश्वार, आजमाएं ये कारगर देसी नुस्खे

कोलकाता : बाल आपकी खूबसूरती में चार-चांद लगाते हैं लेकिन आज की लाइफस्टाइल, खान-पान और प्रदूषण के चलते बालों का झड़ना एक आम समस्या बन आगे पढ़ें »

मंत्री जी मेरी बहू को वापस घर ले आइए…

बनगांव : ‘मंत्री जी कोशिश करेंगे तो जरूर संभव होगा, मेरी बहू जरूर घर वापस लौट आयेगी।’ यह निवेदन बनगांव अंचल के गायघाटा धर्मपुर ग्राम आगे पढ़ें »

ऊपर