सरस्वती पूजा की तैयारियां जोरों पर, मूर्ति बनाने में जुटे मूर्तिकार, Video

कोलकाता : बसंत पंचमी को होने वाली मां सरस्वती पूजा की तैयारियां जोरों पर है। मूर्तिकार मां सरस्वती की प्रतिमा को अंतिम रूप देने में जुट गए हैं। ठंड के बावजूद मूर्तिकार दिन-रात कड़ी मेहनत कर प्रतिमा को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं। मालूम हो कि इस बार गणतंत्र दिवस व बसंत पंचमी का त्यौहार एक ही दिन मनाया जायेगा। विद्या की देवी मां सरस्वती की पूजा इस वर्ष 26 जनवरी को आयोजित होगी। सरस्वती पूजा की तैयारी को लेकर युवा वर्ग में खासा उत्साह है। सरस्वती पूजा को लेकर मूर्तिकारों को आर्डर भी मिलना शुरू हो गया है, जिसे वह पूरा करने में जाेरो से लगे है। मूर्तिकारों द्वारा माता की मूर्ति को रंगने, सजाने तथा आकर्षणीय बनाने के लिए दिनरात मेहनत की जा रही है। इसी तैयारियों का जायजा लेने सन्मार्ग की टीम कुम्हारटोली पहुंची और वहां के कुछ झलकियों को अपने कैमरे में कैद किया। नीचे देखे आकर्षक वीडियो…

शेयर करें

मुख्य समाचार

झड़ते बालों ने कर दिया है जीना दुश्वार, आजमाएं ये कारगर देसी नुस्खे

कोलकाता : बाल आपकी खूबसूरती में चार-चांद लगाते हैं लेकिन आज की लाइफस्टाइल, खान-पान और प्रदूषण के चलते बालों का झड़ना एक आम समस्या बन आगे पढ़ें »

मंत्री जी मेरी बहू को वापस घर ले आइए…

बनगांव : ‘मंत्री जी कोशिश करेंगे तो जरूर संभव होगा, मेरी बहू जरूर घर वापस लौट आयेगी।’ यह निवेदन बनगांव अंचल के गायघाटा धर्मपुर ग्राम आगे पढ़ें »

ऊपर