महुआ मोइत्रा ने बीबीसी की विवादित डॉक्यूमेंट्री शेयर कर कसा तंज

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी की विवादित डॉक्यूमेंट्री पर राजनीति जारी है। केंद्र सरकार ने डॉक्यूमेंट्री को एक ‘प्रोपेगेंडा पीस’ बताकर यूट्यूब और ट्विटर से हटा दिया है। वहीं इसका लिंक अब भी कई जगहों पर मौजूद है। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने विवादित डॉक्यूमेंट्री का अर्काइव लिंक शेयर करके पीएम मोदी पर निशाना साधा है।
टीएमसी सांसद ने ट्वीट करते हुए कहा, “क्षमा करें, सेंसरशिप स्वीकार करने के लिए दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का प्रतिनिधित्व करने के लिए नहीं चुने गए हैं।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लिंक शेयर किया है। उन्होंने आगे कहा, “ये रहा लिंक, आप इसमें जाकर देख सकते हैं। हालांकि बफर करने में थोड़ा समय लगता है।”

डॉक्यूमेंट्री को बैन करने पर नाराजगी
महुआ मोइत्रा ने सरकार की ओर से विवादित डॉक्यूमेंट्री को बैन करने पर भी नाराजगी जताई थी। उन्होंने इसे तानाशाही बताया था। उन्होंने कहा था, “सरकार यह सुनिश्चित करने के लिए युद्ध स्तर पर जुटी है कि भारत में कोई भी बीबीसी शो न देख सके। शर्म की बात है कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के सम्राट और दरबारी इतने असुरक्षित हैं।”

 

Visited 121 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!