शराब पीने के दौरान बेटा कर रहा था परेशान , ‌इसलिए मार डाला !

 
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आनंदपुर में बच्चे की रहस्यमय परिस्थिति में मौत के मामले में पुलिस ने उसके पिता को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम बिजय बोराल है। पुलिस ने उसे तिलजला इलाके से पकड़ा है। अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान पुलिस के समक्ष हत्या की बात स्वीकार की है। अलीपुर कोर्ट के सरकारी वकील सौरिन घोषाल ने बताया कि अभियुक्त विजय बोराल को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 26 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार अभियुक्त विजय बोराल ने पूछताछ के दौरान बताया कि गत शनिवार की रात वह घर में बैठकर शराब पी रहा था तभी 3 साल का रोहन बार-बार बाथरूम जाने की जिद कर रहा था। उसने कई बार बच्चे को बाथरूम जाने से रोका लेकिन वह नहीं मान रहा था। ऐसे में गुस्से में बच्चे को जोरदार थप्पड़ मारा और फिर उसके सिर को दीवार से टकरा दिया। घटना के बाद ही बच्चा अचेत हो गया। ऐसे में विजय अपनी पत्नी के साथ बच्चे को लेकर स्थानीय चिकित्सक के पास पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद ठंडे दिमाग से प्लान बनाकर दंपति अपने बेटे के शव को लेकर घर पहुंचे। इसके बाद बाल्टी के पानी में डूबने से बच्चे की मौत कहानी बनायी गयी। उन्होंने पड़ोसियों को भी इसकी जानकारी दी। पड़ोसियों को उन्होंने बताया कि बेटा बाल्टी के पानी में गिर गया था। इसके कारण वह बीमार पड़ गया था। डॉक्टर ने जांच कर बताया कि रोहन की मौत हो गयी। इसके बाद बच्चे के शव को लेकर दंपति वापस घर लौटे और रात में ही शव को गोबरा कब्रिस्तान में दफना दिया। यहां उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले 3 साल के बच्चे रोहन मंडल की मौत हो गयी। उसके पिता विजय बोराल और मां सोनी ने उसके शव दफन कर दिया था। बाद में उसकी नानी ने उसकी हत्या का आरोप पिता पर लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करायी थी। ऐसे में पुलिस ने कब्र से बच्चे के शव को निकालकर उसका पोस्टमॉर्टम कराया। इधर, घटना के बाद से बच्चे के मां-बाप घर से फरार थे। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने शनिवार को अभियुक्त को गिरफ्तार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर