अवैध संबंध के कारण प्रेमी ने कर दी थी महिला की हत्या

 सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : दमदम कैंटनमेंट के निकट झाड़ियों से मिले महिला के सड़े-गले शव के उस महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस के प्राथमिक जांच में पता चला है कि अवैध संबंध केकारण महिला की हत्या की गयी है।
दमदम थाने की पुलिस ने मामले में महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम राजू दास है। पुलिस ने उसे दमदम के बद्रा तिनपुकुर इलाके से पकड़ाहै। अभियुक्त को रविवार को बैरकपुर कोर्ट में पेश करने पर उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने पहले महिला की शिनाख्त की तो पता चला कि महिला का नाम काकोली दत्ता है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला को आखिरी बार राजू दास के घर में देखा गया था। पुलिस ने राजू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार की है। राजू ने पूछताछ के बताया कि काकोली के साथ उसके विवाहेत्तर संबंध थे। बीते एक साल से उनके संबंध थे। बीते कुछ दिनों से उनके बीच झगड़ा हो रहा था। आरोप है कि पिछले सप्ताह काकोली राजू के घर में गयी थी। आरोप है कि वहां पर राजू और काकोली में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। आरोप है कि झगड़े के दौरान राजू ने काकोली के सिर में ईंट से वार कर दिया। हमले में काकोली के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गयी। इसके बाद राजू ने उसके शव को बोरे में भरा और फिर झाड़ियों में लेकर जाकर उसके शव को बालू के बोरे और अन्य कचरे के नीचे दबा दिया। यहां उल्लेखनीय है कि गत बुधवार को दमदम कैंटनमेंट के निकट झाड़ियों से महिला का सड़ा-गला शव बरामद किया गया था। घटना के बाद से ही पुलिस महिला के हत्या की शंका जाहिर करते हुए जांच कर रही थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नामी कंपनी के लेबर लगाकर नमक बेचने के आरोप में व्यवसायी गिरफ्तार

बारासात : बारासात जिला डीईबी की टीम ने मिली गुप्त सूचना पर शनिवार को देगंगा के कुलीनहाट इलाके में एक नमक गोदाम में छापामारी अभियान आगे पढ़ें »

जिसे पकड़ता हूं उसे खत्म करके छोड़ता हूं : शुभेंदु

कोलकाता : डायमंड हार्बर से तृणमूल पर जमकर बरसे भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी। कहा कि दिसंबर में खेला होगा। पंचायत चुनाव के बाद बांटेंगे लड्डू। आगे पढ़ें »

ऊपर