रुपये नहीं मिलने पर बेटे ने मां को ‌जिंदा जलाया

सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : मां ने रुपये नहीं दिए तो नाराज बेटे ने उसके शरीर पर किरासन तेल उड़ेलकर आग लगा दी। घटना गोसाबा थानांतर्गत विराजनगर इलाके की है। रविवार की सुबह झुलसी हुई अवस्था में महिला काशव उसके घर से बरामद किया गया। मृतका का नाम सावित्री विश्वास था। पुलिस मामले में अभियुक्त भोला विश्वास को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार मृत सावित्री अपने बेटे भोला के साथ विराजनगर इलाके में रहती थी। उसके पति की कुछ साल पहले मौत हो चुकी थी। आरोप है कि अभियुक्त भोला आए दिन नशे के लिए अपनी मां से रुपये मांगता था। रुपये नहीं देने पर मां से झगड़ा करता था। आरोप है कि शनिवार की रात को भी भोला ने अपनी मां से रुपये मांगा। सावित्री ने रुपये देने से मना किया तो अभियुक्त ने उसके शरीर पर किरासन तेल उड़ेलकर आग लगा दी।
आग में झुलसने से महिला की मौत हो गयी। लोगों द्वारा सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर महिला के मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब डेढ़ मिनट के अंतराल पर छूटेगी कोलकाता मेट्रो

मेट्रो स्टेशनों पर मिलेगी वाईफाई की सुविधा नार्थ-साउथ मेट्रो में बदले जा रहे हैं सिग्नलिंग सिस्टम इसके लिए पहले ही बुलाए जा चुके हैं टेंडर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय राजनीति की ओर : 12 को मेघालय जाएंगी ममता

पार्टी कर्मियों के साथ करेंगी बैठक सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अगले हफ्ते 12 दिसंबर को मेघालय जाने वाली है। आगे पढ़ें »

ऊपर