स्कूल बस की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत, एक घायल

बांकुड़ा : बांकुड़ा सदर थाना अंतर्गत पुआ बागान मोड़ के निकट शुक्रवार को स्कूल बस की टक्कर से स्कूटी सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि हादसे में उसकी बहन घायल हुई है। मृतका का नाम अपर्णा हांसदा (35 ) है। वह इंदपुर थाना अंतर्गत गौरबाजार इलाके की रहनेवाली थी। इस दिन दोनों बहनें स्कूटी से बांकुड़ा शहर की ओर आ रही थी। तभी पुआ बागान-राजग्राम  मार्ग पर पुआ बागान मोड़ के निकट विवेकानंद शिक्षा निकेतन की एक स्कूल बस ने स्कूटी सवार बहनों को टक्कर मार दिया। हादसे में अपर्णा की मौत मौके पर ही हो गई। स्थानीय मधुसूदन डांगार ने कहा कि पुआ बागान-राजग्राम सड़क व्यस्ततम सड़क है। लेकिन यहां के कुछ व्यवसाइयों ने सड़क तक दुकान बिछा रखा है। जिस कारण यह हादसा हुआ। दुर्घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए बांकुड़ा सम्मेलिनी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेजा। घायल को भी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने स्कूल बस को जब्त कर लिया है।

 

Visited 207 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर