प्रेम संपर्क में बाधा बन रही थी प्रेमिका की मां, गला रेतकर कर दी हत्या

शव को जला डालने की थी योजना, अभियुक्त युवक हुआ गिरफ्तार
द​क्षिण 24 परगना : प्रेम संपर्क में बाधा बन रही प्रेमिका की मां का गला काटकर अभियुक्त प्रेमी ने उनकी हत्या कर दी। हत्या के आरोप में पुलिस ने अभियुक्त अजहरुल लश्कर उर्फ धीरेन को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार की देर रात यह घटना कैनिंग थाना अंतर्गत घुटियारी शरीफ उत्तरी मखालताला इलाके में घटी। मिली जानकारी के अनुसार अभियुक्त अजहरुल लश्कर इलाके की ही निवासी लुत्फर सरदार की बेटी से प्यार करता था। वह कक्षा 9वीं की छात्रा है। लुत्फर इस प्रेम संपर्क के शुरू से खिलाफ थी। उसे धीरेन का अपनी बेटी से मिलना-जुलना ​बिल्कुल पसंद नहीं था। आरोप है कि मां के इस दबाल से ही वह किशोरी भी पीछे हट रही थी जिसको लेकर ही अभियुक्त लुत्फर कर आग बबूला हो गया। बुधवार की रात जब वह किशोरी पड़ोसियों के साथ किसी समारोह में गयी थी तभी अभियुक्त उसके घर गया। पहले उसने रसोई गैस सिलेंडर की पाइप पाइप खोल दी और फिर पूरे घर में पेट्रोल उड़ेल दिया। आरोप है कि अभियुक्त ने सो रही लुत्फर के गले व हाथ पर चाकू से कई बार प्रहार किये। उसका गला भी रेत दिया। उसकी योजना हत्या के बाद पूरे घर को फूंद देने की थी मगर इलाके में कुछ हलचल के कारण वह भाग निकला। वहीं लुत्फर ने उसी अवस्था में मदद की आवाज लगायी जिसे सुनकर कुछ लोग वहां पहुंच गये। वे लुत्फर को स्थानीय अस्पताल ले गये मगर मरीज की गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे कोलकाता के चित्तरंजन अस्पताल में रेफर कर दिया गया वहीं लुत्फर ने दम तोड़ दिया। लुत्फर ने ही इशारे में हत्यारे के बारे में जानकारी दी थी जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मवेशी तस्करी मामला : शांतिनिकेतन पहुंचा सीबीआई का प्रतिनिधिमंडल

कोलकाताः गौ तस्करी मामले में शांतिनिकेतन पहुंचा सीबीआई का प्रतिनिधिमंडल। गौ तस्करी मामले में सीबीआई के जांच अधिकारी सुशांत भट्टाचार्य पहुंचे शांतिनिकेतन के रतनकुथी गेस्ट आगे पढ़ें »

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

ऊपर