मैं कोई क्रिमिनल नहीं, व्यवसायी हूं – जाकिर

क्या व्यवसायी के घर में पैसे नहीं रहेंगे ?
करोड़ों कैश बरामदगी पर विधायक ने कहा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधायक जाकिर हुसैन ने कहा कि मैं एक व्यवसायी हूं और व्यवसाय के लिए घर पर नकद नहीं रहेगा क्या ? उन्होंने कहा कि मैं पश्चिम बंगाल सरकार में विधायक हूं, मैं क्रिमिनल तो नहीं हूं। इस तरह से वे आ गये, टाइम भी नहीं किया है। उन्होंने कहा कि मेरे पास कई फैक्ट्रियां हैं। तेल, चावल से लेकर बीड़ी के कारखाने हैं। तेल और चावल मिलों के लिए उन्हें नकद में अनाज खरीदना पड़ता है। इसके अलावा, बीड़ी कारखाने के श्रमिकों को हर सप्ताह के अंत में मजदूरी का भुगतान करना पड़ता है। इतना ही नहीं बीड़ी मसालों के मामले में कभी-कभी पैसा नकद देना पड़ता है। पूर्व मंत्री ने दावा किया कि वह पैसा अलग-अलग जगहों पर रखा हुआ था। इस प्रकार यदि हर मामला कानून के नाम पर बांध दिया जाये तो ऐसे में व्यवसाय बंद करना पड़ेगा। देखते हैं अदालत में क्या होता है !

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेश जाना हुआ और महंगा, पर्यटन जगत के लोगों पर आयी मुसीबत

प्रस्तावित 20 फीसदी टीसीएस की दर को वापस लेने के लिए करेंगे अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केंद्रीयवित्त मंत्री की कई नयी घोषणाओं पर जहां लोगों ने आगे पढ़ें »

शुभेंदु ने पूछा, सरकार गिरने के बयान देने का क्या है आधार ?

एकलव्य स्कूल के लिए राज्य ने नहीं दी जमीन : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर करारा हमला बोलते आगे पढ़ें »

ऊपर