नहीं मिली छुट्टी तो मरीज ने अस्पताल की छत से लगायी छलांग, मौत

हावड़ा के टीएल जायसवाल अस्पताल की घटना
हावड़ा : उत्तर हावड़ा के टीएल जायसवाल अस्पताल में गत मंगलवार को सांस लेने में तकलीफ और सर्दी खांसी की वजह से भर्ती मरीज की अस्वाभाविक मौत से सनसनी फैल गई। मृतक का नाम अब्दुल सादिक (45) है जो अस्पताल प्रागंण में लहूलुहान हालत में मिला। बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर पता चला है कि व्यक्ति ने अस्पताल की छत से छलांग लगायी है। मृतक के परिजनों ने अस्पताल में धरना देना शुरू कर दिया। वे अस्पताल के अधिकारियों से जानना चाहते हैं कि अब्दुल की मौत कैसे हुई? भारी तनाव के बीच मालीपांचघड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक के परिजनों ने मौत की जांच की मांग की है। मालीपांचघड़ा थाना पुलिस और जिला स्वास्थ्य विभाग ने घटना की जांच शुरू कर दी है। हावड़ा के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी निताईचंद्र मंडल ने इस संबंध में कहा कि अस्पताल की छत का दरवाजा क्यों खुला था? इसकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि अब्दुल को सांस लेने में तकलीफ के कारण ऑक्सीजन दी गई थी। दोपहर बाद बेहतर महसूस करते हुए मरीज ने वार्ड के डॉक्टरों व बहनों से घर जाने का अनुरोध किया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें छुट्टी नहीं दी और कम से कम बुधवार तक रुकने का निर्देश दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘तापस भाजपा का ‌आदमी है, अदालत में भी यही कहूंगा’

कोलकाताः तापस मंडल का भाजपा से 'सांठगांठ' है। शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में फंसे तृणमूल युवा नेता कुंतल घोष ने शुक्रवार को सीजीओ परिसर से आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : कोलकाता में चिकन पॉक्स से मरने वालों की संख्या 26 हुई

कोलकाताः  क्या कोविड के तरह ही चिकल पॉक्स भी लोगों में बढ़े जा रहा है? क्या इसके संक्रमण का तरीके भी कोविड के जैसे ही आगे पढ़ें »

ऊपर