कल होगा तृणमूल के नये भवन का शिलान्यास

कोलकाताः 1 जनवरी, 1998 को ममता बनर्जी के नेतृत्व में तृणमूल ने अपनी राजनीतिक यात्रा शुरू की थी। बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी 1 जनवरी को पार्टी के नए कार्यालय का निर्माण शुरू करेगी। तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी उस कार्य का शिलान्यास करेंगे। 2021 के विधानसभा चुनाव में जीत के बाद तृणमूल के शीर्ष नेतृत्व ने पार्टी के मुख्यालय का जीर्णोद्धार करने के बारे में सोचना शुरू किया था। पार्टी के विस्तार को ध्यान में रखते हुए नया कार्यालय बनाने का निर्णय लिया गया। अब इसी के मद्देनजर तृणमूल भवन को तोड़ने का कार्य भी शुरू हो गया है। अब उस स्थान पर नए भवन का निर्माण शुरू होगा। तृणमूल के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी हर साल एक जनवरी को झंडा फहराते थे। रविवार को शिलान्यास समारोह के दौरान अभिषेक के साथ वे भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा पार्टी के शाखा संगठन के प्रमुख सहित महत्वपूर्ण सांसद व विधायक मौजूद रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बैरकपुर फ्लाईओवर पर मांझा से कटी बाइक सवार की नाक

बैरकपुर : शुक्रवार की दोपहर बैरकपुर फ्लाईओवर पर बाइक से जा रहा अनुपम गांगुली मांझे के कारण एक हादसे का शिकार हो गया। अचानक ही आगे पढ़ें »

न्यू अलीपुर के मकान में लगी आग

कोलकाता : न्यू अलीपुर थानांतर्गत ब्लॉक ई स्थित मकान के बेसमेंट में मौजूद केबल वायर में आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के दो आगे पढ़ें »

ऊपर