कियारा-सिद्धार्थ की शादी की डेट आई सामने!

नई दिल्ली : अगर आप सोच रहे हैं कि शादी का सीजन चला गया है और हर कोई न्यू ईयर सेलिब्रेशन में व्यस्त है, तो आप गलत सोच रहे हैं। आने वाले साल का बड़ा सेलिब्रेशन तो तब होगा, जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की शहनाई बजेगी। खबरें हैं कि दोनों फरवरी के महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों के लिए 6 फरवरी जिंदगी का स्पेशल डे होने वाला है। सूत्रों ने शादी के वेन्यू और बाकी की डिटेल्स को लेकर जानकारी दी है।
6 फरवरी को हो सकती है शादी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों फरवरी के पहले हफ्ते या फिर 6 तारीख को शादी रचाएंगे। सूत्र ने कहा, “सिद्धार्थ और कियारा की शादी 6 फरवरी को हो सकती है। प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 तारीख से शुरू हो जाएंगे। गेस्ट्स और परिवार के लोग तीन दिन का प्लान कर रहे हैं। मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी को स्पेशल तरह से तैयार किया जाने वाला है। शादी 6 को होनी तय हो रही है।”
होगी हाई सिक्योरिटी
सिर्फ इतना ही नहीं, खबरें यह भी हैं कि सिद्धार्थ और कियारा, विक्की कौशल और कटरीना कैफ की तरह ही अपनी शादी को काफी रॉयल ढंग से प्लान कर रहे हैं। एक रॉयल फोर्ट दोनों ने चुना है, जो जैसलमेर में है। सूत्र ने कहा कि सिद्धार्थ और कियारा ने शादी जैसलमेर पैलेस होटल में करने का प्लान किया है। हाई सिक्योरिटी के बीच यह लैविश इवेंट होने वाला है। आने वाले नए साल में यह एक बड़ा इवेंट होने वाला है। हर किसी की निगाहें इस इवेंट पर टिकने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, जेसलमेर के लिए हाई सिक्योरिटी और गार्ड्स की एक टीम 3 फरवरी को रवाना होगी। राजस्थान में जैसलमेर पैलेस होटल काफी लग्जूरियस प्रॉपर्टी है। फोर्ट की खूबसूरती को देखते हुए कियारा और सिद्धार्थ दोनों ने ही इस प्रॉपर्टी को फाइनल किया है। हालांकि, दोनों में से एक भी एक्टर की ओर से अबतक शादी की खबरों पर कोई बयान नहीं आया है। न ही कोई स्टेटमेंट जारी किया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाते खोड़ी कार्यक्रम के बाद ही दिल्ली पहुंचे राज्यपाल

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से हुए शामिल, पीएम मोदी को सराहा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : राज्यपाल डॉ. सी.वी. आनंदा बोस गुरुवार को हाते आगे पढ़ें »

हावड़ा-पुरी के बीच दौड़ेगी 8 कोच की नई मिनी वंदे भारत ट्रेन

हावड़ा : भारतीय रेलवे 2 रूटों पर मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने चल रही है। हावड़ा-न्यूजलपाईगुड़ी के बाद अब रेलवे मंत्रालय अगले महीने से आगे पढ़ें »

ऊपर