पानीहाटी में डॉक्टर की कार में लगा दी गयी आग

पानीहाटी : पानीहाटी नगरपालिका के 31 नंबर वार्ड के तीर्थ भारतीय इलाके के निवासी रणधीर पाल चौधरी के घर में बुधवार की देर रात नीचे गैरेज में रखी गयी कार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने केरोसिन उड़ेलकर जला दिया। पेशे के चक्षु विशेषज्ञ रणधीर रोज की तरह ही बुधवार भी अपनी कार को गैरेज में रखकर उसे कवर कर चले गये थे। बताया गया है कि कार में लगी आग पर उनके पड़ोस में रहने वाली माधवी कर्मकार की जब नजर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाया। आग का पता लगते ही पालचौधरी परिवार घर से बाहर निकल आया। पड़ोसियों की मदद से उन्होंने आग बुझायी, हालांकि इस घटना के बाद से पालचौधरी परिवार आतंक में है। उन्होंने आशंका जतायी कि अगर समय पर इसका पता नहीं चलता तो पेट्रोल वाली कार में विस्फोट हो जाता और उसमें परिवार के कई सदस्य घायल हो जाते। अनुमान है कि गैरेज के सामने गाड़ी खड़ी करने को लेकर कुछ दिनों पहले कुछ लोगों से रणधीर का विवाद हुआ था, संभव है कि उन्होंने ही ऐसा काम किया है। गुरुवार को पीड़ित परिवार ने घोला थाने में शिकायत दर्ज करवायी है। मिली शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

हावड़ा : बागनान स्टेशन के निकट लगी आग, कई दुकानें जलकर राख

हावड़ा : बागनान रेलवे स्टेशन से सटे बाजार में लगी भीषण आग। पंद्रह से बीस दुकानें जलकर रख हो गई हैं। आपको बताते चलें कि आगे पढ़ें »

ऊपर